Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अर्जुन कपूर को फिल्मों के लिए ऐसा करना लगता है बेहद मुश्किल

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिलहाल वह इस फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। बता दें कि फिल्म में उन्हें एक हरियाणावी पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए जाएगा।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 30, 2017 17:12 IST
arjun kapoor- India TV Hindi
arjun kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिलहाल वह इस फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। बता दें कि फिल्म में उन्हें एक हरियाणावी पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए जाएगा, इसके साथ ही उन्हें हरियाणावी भाषा बोलते हुए भी देखा जाएगा। फिल्म में अपने इस किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारने के लिए उन्होंने खासतौर पर हरियाणवी भाषा सीखी है। इसे लेकर अर्जुन का कहना है कि नई भाषा सीखना काफी मुश्किल होता है।

बता दें कि इससे पहले वह अपनी पिछली फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में एक बिहारी छात्र का किरदार निभाते हुए दिखे थे। इसके लिए भी उन्हें बिहारी भाषा सीखनी पड़ी थी। अर्जुन ने हाल ही में बताया है कि, "यह कठिन होता है। मैं पिछले एक महीने से यह कह रहा हूं। मैंने शूटिंग से ज्यादा दिबाकर (बनर्जी) सर के साथ इसकी तैयारी की है। मेरी इसकी तैयारी 3 महीने तक चली और शूटिंग दो महीने तक चली। इससे पता चलता है कि हमने इसके लिए कितना समय दिया।"

अर्जुन ने पुलिस अधिकारी के किरदार के लिए भी काफी मेहनत की है। उन्होंने कहा, "मैंने दिल्ली में पुलिस कर्मियों के साथ समय बिताया। मैंने पुलिस कर्मियों और उनके परिवार के साथ भी समय बिताया। इसके अलावा कैडेट प्रशिक्षण में भी भाग लिया।" बता दें कि कुछ समय पहले ही इस फिल्म में उनका लुक भी जारी किया गया था। गौरतलब है कि इस फिल्म में अर्जुन के साथ एक बार फिर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। (OMG! बॉलीवुड की इस जानी मानी अदकारा संग फेरे लेने जा रहे हैं उदय चोपड़ा, शादी से पहले ही घर में हुईं शिफ्ट)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement