Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अर्जुन कपूर नई फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही ट्विटर पर हुए ट्रोल

अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी और रकुल प्रीत सिंह एक फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म की आज अनाउंसमेंट के बाद अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए।

IANS Written by: IANS
Published on: August 26, 2020 21:32 IST
arjun kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARJUNKAPOOR अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर स्टारर एक बेनाम सीमा-पार लव स्टोरी फिल्म की घोषणा होते ही, ट्विटर पर लोगों ने अभिनेता को ट्रोल करना शुरू कर दिया और सोशल मीडिया पर उनके मीम की भरमार हो गई। फलस्वरूप उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। मीम बनाने वालों के लिए अर्जुन एक पसंदीदा टारगेट रहे हैं और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस के बीच अन्य स्टार किड्स के साथ उनपर भी निशाना साधा गया है।

एक यूजर ने ट्वीट किया, "जिस तरह से अभी चीजें हुई हैं, इस बीच अर्जुन कपूर जैसों को कास्ट करने के लिए हिम्मत चाहिए। या तो निर्माता डंप/अति आत्मविश्वासी है। चाहे जो भी कास्ट हो, यह उसकी पिछली फिल्मों की तरह ही बहुत बड़ा डिजास्टर साबित होगा। बॉलीवुड माफिया की ओर से समर्थित इस तरह के नेपो प्रोडक्ट्स का समय जा चुका है। "

एक अन्य यूजर ने लिखा, "हम स्टार किड्स में इंटरेस्टेड नहीं हैं..कृपया बॉयकॉट कीजिए..उन्हें फ्री मत छोड़िए..।"

कुछ ने व्यंग करते हुए कहा, "लोगों चिंता करने की जरूरत नहीं है। अर्जुन कपूर अपने दम पर किसी फिल्म को बर्बाद करने में सक्षम हैं।"

वहीं एक ने उनके एक्टिंग स्किल्स का मजाक उड़ाते हुए लिखा, "पानीपत.. क्या शानदार इतिहास था.बहुत अच्छी और खूबसूरत कहानी..लेकिन इस आदमी ने अपने एक्टिंग से इस फिल्म को बर्बाद कर दिया।"

कैशवी नायर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अर्जुन के अलावा रकुल प्रीत सिंह, जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी भी अभिनय कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

रणवीर सिंह की तरह उनके नानाजी भी हैं स्टाइलिश, एक्टर ने शेयर की तस्वीर

ये है 'साथ निभाना साथिया' का ओरिजिनल सीन जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

चारु असोपा ने फोटो शेयर कर लिखा- 'खैरियत नहीं पूछते मेरी, मगर खबर रखते हैं', पति राजीव ने किया ये रिप्लाई

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement