Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ये है 'साथ निभाना साथिया' का ओरिजिनल सीन जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

साथ निभाना साथिया सीरियल के एक सीन का मैशअप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं शो के ओरिजिनल सीन में क्या हुआ था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 26, 2020 17:56 IST
sath nibhana sathiya- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@YBMUKHATE साथ निभाना साथिया

सोशल मीडिया पर किसी भी चीज को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है। बीते हफ्ते से साथ निभाना साथिया के एक सीन का रैप सॉन्ग वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यशराज मुखाते ने बनाया है। वीडियो में कोकिलाबेन गोपी बहू से पूछती हैं रसोड़े में कौन था? अब किसी ने ओरिजिनल क्लिप शेयर किया है जिसमें पता चल रहा है असलियत में कोकिलाबेन, गोपी बहू और राशी के बीच क्या बात हो रही है।

ओरिजिनल वीडियो में कोकिलाबेन को पता होता है कि कुकर ब्लास्ट राशी की वजह से होता है मगर वह ये गोपी बहू के मुंह से सुनना चाहती हैं। इसलिए वह गोपी बहू से गुस्से में पूछती हैं ढंग से याद करो कुकर के ब्लास्ट होने से पहले किचन में क्या हुआ था।  गोपी बहू कोकिलाबेन के डर से बता देती है कि घटना के समय पर राशी किचन में थी।

वायरल वीडियो की बात करें तो यशराज से इसे मस्ती में बनाया था। यशराज मुखाते ने कहा- मैं किसी और प्रोजेक्ट पर काम कर रहा था और काम के बीच में यह मैशअप तनाव कम करने के लिए बनाया था। मुझे विश्वास नहीं था कि यह मैशअप वायरल हो जाएगा और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से सभी का इतना प्यार मिलता।

ये वायरल वीडियो देखकर रुपल पटेल का रिएक्शन भी सामने आया। रूपल ने कहा- "मेरी भाभी ने मुझे इसके बारे में एक मैसेज भेजा। बाद में मेरी को-एक्ट्रेस रिया शर्मा ने मुझे ये रैप भेजा।मैं देखकर शॉक् हो गई। मैं इस बात से हैरान थी कि यशराज को यह क्लिप कैसे मिली क्योंकि मैंने कभी भी ऐसा गाना नहीं गाया था।  बाद में, मुझे एहसास हुआ कि यह एक रैप है जो इन्होंने मेरे संवादों का उपयोग करके कंपोज किया है। मुझे यह इतना पसंद आया कि मैंने कुछ दोस्तों से उसका नंबर मांगा। मैंने उससे बात की और आभार व्यक्त किया। 

इस वायरल वीडियो को तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप. वरुण धवन सहित कई सेलिब्रिटीज ने शेयर किया है। कार्तिक आर्यन ने तो हाथ जोड़कर फोटो शेयर करते हुए लिखा- प्लीज बता दो रसोड़े में कौन था।

सीरियल साथ निभाना साथिया 2017 में ऑफ एयर हो चुका है। मगर इस सीरियल पर मीम्स अभी भी बनते रहते हैं। कोकिलाबेन, गोपी बहू और राशी बहू की नोक-झोंक सभी को बहुत पसंद आती है। 

ये भी पढ़ें:

कोकिलाबेन का वीडियो वायरल होने के बाद कार्तिक आर्यन से हाथ जोड़कर पूछा- 'रसोड़े में कौन था'

'रसोड़े में कौन था' वायरल वीडियो पर प्रोड्यूसर यशराज मुख्ते का आया रिएक्शन

रसोड़े में कौन था: ओरिजनल कोकिलाबेन ने वायरल वीडियो पर दिया ये रिएक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement