Friday, April 19, 2024
Advertisement

अर्जुन, वरुण और अनुष्का इस काम के लिए पहुंचे जयपुर

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अर्जुन कपूर अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 29, 2018 11:05 IST
Arjun Kapoor, Varun Dhawan and Anushka Sharma- India TV Hindi
Arjun Kapoor, Varun Dhawan and Anushka Sharma

जयपुर: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अर्जुन कपूर अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब ये सितारे अपनी इन फिल्मों के प्रमोशन के सिलसिले में जयपुर जा पहुंचे हैं, जहां तीनों आपस में टकरा गए। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने वहां से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिसमें एक अर्जुन की तस्वीर भी है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जब दोस्त दूसरे लोगों की फिल्मों के प्रचार के लिए साथ आते हैं तो मुझे यह अच्छा लगता है।"

इस बीच, वरुण और अनुष्का की जोड़ी सोमवार को जयपुर से लौट आई और वे अब भी 'जयपुरी' जैसा महसूस कर रहे हैं। इसमें वरुण ने कुर्ता और पगड़ी पहन रखी है और अनुष्का भी अच्छे मूड में नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि फिल्म 'सुई धागा मेड इन इंडिया' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

वहीं दूसरी ओर ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की बात करें तो इस फिल्म में अर्जुन के साथ एक बार फिर से परिणीति चोपड़ा दिखाई देने वाली हैं। फिल्म के सेट से दोनों की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement