Friday, April 26, 2024
Advertisement

अरशद वारसी ने कोरोना वायरस रोकने के लिए शेयर किया मीम, हुए ट्रोल

इस समय चीन में कोरोना वायरस फैला हुआ है। इससे बचने के लिए अरशद वारसी ने एक मीम शेयर किया था। जिसके बाद वह ट्रोल हो गए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 01, 2020 10:45 IST
arshad warsi- India TV Hindi
अरशद वारसी

चीन में इस समय कोरोना वायरस फैला हुआ है। इस वायरस की वजह से चीन में कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। भारत में भी इस वायरस के बचाव के लिए कई तरीके अपनाए जा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने कोरोना वायरस से बचने के लिए एक मीम शेयर किया है जिसके बाद वह ट्रोल हो गए हैं। अरशद वारसी ने कोरोना वायरस रोकने के लिए मुन्ना भाई एमबीबीएस के एक सीन का बना मीम शेयर किया है।

मीम में मुन्ना भाई एमबीबीएस का वह सीन दिखाया गया है जिसमें वह एक चाइनीज टूरिस्ट को मारते हैं और अपने दोस्त संजय दत्त के लिए डेड बॉडी बनने के लिए कहते हैं।  मीम का मतलब यह दिखाया गया है कि चाइनीज लोगों को मारकर वायरस फैलने से रोका जा सकता है। मीम शेयर करते हुए अरशद ने लिखा- मेरे दोस्त ने मुझे यह बहुत महत्वपूर्ण जानकारी भेजी।

अरशद वारसी के इस मीम पर कुछ लोग हंसे तो कुछ को बहुत बुरा लगा। जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। एक यूजर ने लिखा- यह  वास्तव में रेसिस्ट है। हर जगह आसपास के लोग यह नोटिस कर रहे हैं कि कोई चाइनीज व्यक्ति तो नहीं है, जो बहुत ही बेतुका है।

एक यूजर ने लिखा- यह रेसिस्ट है .. लेकिन वैसे भी हमारे पास बॉलीवुड है इसलिए कोई चिंता नहीं है।

आपतको बता दें गुरुवार में भारत में भी कोरोना वायरस का पहला केस कंफर्म किया गया है। यह केस केरल में कंफर्म किया गया है।

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोनवायरस को वैश्विक स्वास्थ्य आपातकाल घोषित किया है। चीन में अब तक 213 लोगों की मौत हो चुकी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement