Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अरुण गोविल एक बार फिर बनेंगे श्रीराम, अक्षय कुमार की फिल्म Oh My God 2 में दमदार वापसी

अक्षय कुमार फिल्म 'ओह माय गॉड' का सीक्वल लेकर आ रहे हैं, इसमें रामायण के श्रीराम अरुण गोविल भी नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 19, 2021 20:38 IST
अक्षय की फिल्म में राम बनेंगे अरुण गोविल - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय की फिल्म में राम बनेंगे अरुण गोविल 

मुंबई: तीन दशक पहले रामानंद सागर ने रामायण नाम का टीवी शो बनाया था, ये शो इतना पॉपुलर हो गया कि इसे देखने के लिए बाजार बंद हो जाया करते थे। इसमें श्रीराम का रोल प्ले किया था अरुण गोविल ने। अरुण कहीं भी जाते थे उन्हें भगवान राम की तरह ही आदर सत्कार मिलता था। अब एक बार फिर से अरुण गोविल श्रीराम की भूमिका में नजर आएंगे, लेकिन इस बार छोटे पर्दे के लिए नहीं बल्कि बड़े पर्दे में वो श्रीराम की भूमिका में नजर आएंगे। अरुण गोविल अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माय गॉड' के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में भी वो श्रीराम का ही रोल करेंगे, फैंस एक बार फिर से उन्हें वही भूमिका निभाते देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

ओह माय गॉड 2 का प्रोडक्शन कर रहे हैं अश्विन वर्दे और अक्षय कुमार, इस फिल्म का निर्देशन करेंगे अमित राय। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय हमेशा से चाहते थे कि राम की भूमिका अरुण गोविल ही करें क्योंकि उनसे बेहतर  राम के लिए दूसरा चेहरा नहीं हो सकता है। अरुण गोविल को जब ये ऑफर मिला तो वो भी मना नहीं कर सकें। 

इस फिल्म में अक्षय कुमार और अरुण गोविल के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग 13 अक्टूबर से होनी थी मगर तीन क्रू मेंबर्स के कोविड पॉजिटिव होने के बाद शूटिंग की डेट आगे बढ़ा दी गई है। अब 23 अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग उज्जैन में शुरू होगी। 

अरुण गोविल का जन्म उत्तरप्रदेश के राम नगर में हुआ৷ इनकी शुरुआती शिक्षा उत्तरप्रदेश से ही हुई৷ उन्ही दिनों यह थियेटर में काम करते थे। पिता चाहते थे कि यह एक सरकारी नौकरी करें लेकिन अरुण गोविल तो कुछ और चाहते थे।  साल 1975 में अरुण मुंबई आ गए और खुद का बिजनेस शुरू किया, उस वक्त वो महज 17 साल के था। बाद में अरुण के लिए अभिनय के रास्ते खुले।

अरुण गोविल ज्यादातर राजश्री प्रोडक्शन की पारिवारिक फिल्मों में नजर आए और फिर उन्होंने रामानंद सागर के टीवी शो रामायण में श्रीराम की भूमिका निभाई। उसके बाद जो हुआ वो आपके सामने है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement