1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आर्यन खान की NCB दफ्तर में पेशी, तबीयत ठीक न होने के चलते दर्ज नहीं हो सका बयान

आर्यन खान की NCB दफ्तर में पेशी, तबीयत ठीक न होने के चलते दर्ज नहीं हो सका बयान

आर्यन खान 29 अक्टूबर को जमानत मिलने के बाद आज दूसरी बार एनसीबी दफ्तर पहुंचे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 12, 2021 16:31 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने जमानत पर रिहा होने के बाद शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के समक्ष अपनी पेशी दर्ज कराई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्यन करीब दोपहर 1.45 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंचे। 

एनसीबी के समक्ष अपनी पेशी के कुछ मिनट बाद आर्यन ऑफिस के बाहर निकल आए। आज एनसीबी की एसआईटी आर्यन का बयान भी दर्ज करना चाह रही थी लेकिन तबीयत का हवाला देकर आर्यन के वकीलों ने समय मांगा और उन्हें एनसीबी की तरफ समय दिया गया।

Aryan Khan

Image Source : YOGEN SHAH
आर्यन खान की NCB दफ्तर में पेशी

जिस दौरान आर्यन एनसीबी दफ्तर पहुंचे वहां मौजूद पुलिस और एनसीबी अधिकारियों की एक टीम ने कड़ी सुरक्षा में उन्हें ऑफिस तक ले गई। आर्यन को कार्यालय में तेजी से घुसते हुए, अपने रजिस्टर पर हस्ताक्षर करते हुए और कुछ ही समय बाद परिसर से निकलते हुए देखा गया।

Aryan Khan

Image Source : YOGEN SHAH
आर्यन खान की NCB दफ्तर में पेशी

पिछले रविवार को आई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि एनसीबी के एसआईटी अधिकारियों ने स्टार-किड को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। कथित तौर पर आर्यन को अपना बयान दर्ज करने के लिए एनसीबी ने अरबाज मर्चेंट के साथ उन्हें बुलाया था।

आर्यन के अलावा, शाहरुख खान की मैनेजर, पूजा ददलानी को भी एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ 'जबरन वसूली' के आरोपों पर अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया। 

bigg boss 15