1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Mumbai Drug Case: जेल में बंद आर्यन खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, अन्य कैदियों से अलग खास बैरक में रखा गया

Mumbai Drug Case: जेल में बंद आर्यन खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, अन्य कैदियों से अलग खास बैरक में रखा गया

आर्यन खान की जमानत पर 20 अक्टूबर को कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा। दूसरी तरफ एनसीबी फुल एक्शन में है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 18, 2021 18:36 IST

मुंबई में आर्थर रोड जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की सुरक्षा बढ़ाई गई है। आर्यन को दूसरे कैदियों से अलग एक खास बैरक में रखा गया है। उन्हें क्रूज ड्रग्स के बाकी आरोपियों से मिलने की इजाजत नहीं दी गई है। गौरतलब है कि मुंबई ड्रग्स केस में आर्यन सहित अन्य आरोपी जेल की सलाखों के पीछे हैं। उनकी जमानत याचिका पर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है और 20 अक्टूबर को कोर्ट इस पर अपना फैसला सुनाएगी। दूसरी तरफ एनसीबी फुल एक्शन में है। मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी के अलावा एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से बरामद ड्रग्स की कीमत एक करोड़ रुपये बताई जा रही है। 

Aryan Khan Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 4:50 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    आर्थर रोड जेल के सभी कैदिनयों को जल्मद मिलेगी परिवारवालों से मिलने की मंजूरी 

    आर्थर रोड जेल में सभी कैदी जल्द पहले की तरह अपने परिवारजनों मिल पाएंगे। इजाज़त के लिए जेल प्रशासन ने कलेक्टर को इस बारे में खत लिखा है। कोरोना के चलते कैदियों से उनके परिवारवालों के जेल में मिलने पर मनाही थी। कैदियों की परिवारवालों से वीडियो कॉल के ज़रिए हफ्ते में दो बार बात होती है। यदि ऐसा है तो हो सकता है आर्यन खान के घरवाले उनसे मिलने के लिए आर्थर रोड जेल आ सकते हैं।

  • 4:24 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    कम खाना खा रहे हैं आर्यन खान

    जेल में बंद होने के बाद से आर्यन लगातार तनाव में हैं, कैंटीन से वह बेहद कम खाना खा रहे हैं। खाने में वह बिस्कूट खाना ही पसंद कर रहे हैं।

     

     

  • 2:54 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    आर्यन खान की बढ़ी सुरक्षा 

    मुंबई में आर्थर रोड जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की सुरक्षा बढ़ाई गई है। आर्यन को दूसरे कैदियों से अलग एक खास बैरक में रखा गया है। उन्हें क्रूज ड्रग्स के बाकी आरोपियों से मिलने की इजाजत नहीं दी गई है। 

  • 8:52 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    एनसीबी ने कही ये बात 

    एनसीबी ने कहा, ‘‘गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने शुक्रवार को वसई पूर्व में राष्ट्रीय राजमार्ग के पास छापेमारी की और 205 ग्राम मेफेड्रोन जब्त किया तथा शेख को गिरफ्तार किया। जांच के दौरान मिली सूचना के आधार पर नालासोपारा में छापेमारी की गई और 300 ग्राम मेफेड्रोन जब्त किया गया।’’ 

    अधिकारी ने कहा, ‘‘यह बात पता चली कि उसने नाईजीरिया के एक नागरिक से मादक पदार्थ खरीदा और मुंबई में एक ग्राहक को बेचने जा रहा था। उससे मिली सूचना के आधार पर एनसीबी ने महानगर के पश्चिमी हिस्से में छापेमारी कर आपूर्ति श्रृंखला का भंडाफोड़ किया।’’  

    (पीटीआई) 

  • 8:49 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    एनसीबी की रडार पर कम से कम 7 ड्रग्स पैडलर्स 

    मोहम्मद एजाज उर्फ कल्या 1 महीने पहले भी पकड़ा गया था, लेकिन बाद में जमानत पर आकर ये दोबारा ड्रग्स का धंधा करने लगा था। इसके साथ रिजवान नाम का भी एक पैडलर पकड़ा गया था। एनसीबी मुंबई के इन पेडलर्स के विदेशी कनेक्शन को खंगालने में जुटी है। कम से कम 7 ऐसे पैडलर और संदिग्ध एनसीबी की रडार पर हैं। 

  • 8:48 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    एक करोड़ रुपये की कीमत का ड्रग्स बरामद 

    मुंबई एनसीबी ने एक करोड़ की कीमत की ड्रग्स के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद एजाज याकूब शेख है। 

bigg boss 15