Drug Case Updates: क्रूज ड्रग्स केस में नाइजीरियन नागरिक गिरफ्तार, एक और ड्रग तस्कर शिवदास रामदास सोमवार तक NCB की हिरासत में

आर्यन खान ड्रग केस में एनसीबी फुल एक्शन में है। इस मामले में शाहरुख खान के ड्राइवर से लेकर फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री से एनसीबी ने पूछताछ की। जानिए केस से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 11, 2021 16:39 IST
image- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV image

बालीवुड स्टार शाहरुख खान और निमार्ता गौरी खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त जेल की सलाखों के पीछे हैं। दूसरी तरफ एनसीबी फुल एक्शन में है। आरोपियों के जेल जाने के बाद एनसीबी ने मुंबई के कई इलाकों में छापा मारा। ड्रग तस्कर को भी गिरफ्तार किया, जिसका आर्यन और अरबाज मर्चेंट से कथित रूप से संबंध बताया जा रहा है। फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री से कई घंटों तक पूछताछ की और फिर सोमवार को पेश होने के लिए समन किया है। एनसीबी ने शाहरुख के ड्राइवर से भी सवाल-जवाब किए हैं। जानिए इस केस से जुड़े पल-पल के अपडेट्स।

Latest Bollywood News

aryan khan drug case live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 3:57 PM (IST) Posted by Shipra Saxena

    ड्रग ऑन क्रूज मामले में अरबाज मर्चेंट से कथित संबंध रखने वाले ड्रग तस्कर शिवराज रामदास को कल तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। 

     

  • 3:25 PM (IST) Posted by Shipra Saxena

    जोनल निदेशक, एनसीबी मुंबई  समीर वानखेड़े ने बताया कि एनसीबी मुंबई की एक टीम ने कल कोकीन की कुछ मात्रा के साथ एक नाइजीरियाई नागरिक ओकारो ओजामा को गोरेगांव के ओबेरॉय माल के पास पकड़ा था। इस मामले में यह 20वीं गिरफ्तारी है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। यह आरोपी रेव पार्टी के ड्रग सप्लायरों में से एक है।

     

  • 3:25 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में नाइजिरियन नागरिक गिरफ्तार

    मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में 20 वीं गिरफ्तारी हुई है। NCB ने नाइजिरियन नागरिक को गिरफ्तार किया है। NCB ने बताया कि आरोपी रेव पार्टियों में ड्रग्स की सप्लाई करता है। गोरेगांव के ओबरॉय मॉल से नाइजिरियन नागरिक को गिरफ्तार किया गया है।

  • 12:55 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    फिल्ममेकर इम्तियाज खत्री से फिर होगी पूछताछ 

    एनसीबी ने सोमवार (कल) को फिल्ममेकर इम्तियाज खत्री को समन कर फिर बुलाया है। शनिवार को एनसीबी ने इम्तियाज से 8 घंटे तक पूछताछ की थी। सुशांत सिंह संदिग्ध मौत मामले में भी इम्तियाज का नाम आया था। 

     

  • 11:34 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ड्रग पेडलर शिवराज रामदास का पुराना कस्टमर है अरबाज मर्चेंट 

    एनसीबी ऑफिसर के मुताबिक, शिवराज रामदास ही आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट को लंबे समय से ड्रग सप्लाई किया करता था। क्रूज रेव पार्टी के लिए इसने ही अरबाज को कोकीन, एमडी और चरस को मुहैया कराया था। अरबाज पेडलर शिवराज का पुराना ग्राहक है। 

  • 11:34 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    आर्यन के दोस्त की निशानदेही पर NCB ने मारा छापा

    क्रूज़ ड्रग्स मामले में एनसीबी लगातार एक्शन मोड में है। मुंबई और आसपास के इलाकों में एनसीबी की रेड चल रही है। शनिवार रात को एनसीबी ने गोरेगांव में रेड मारकर दो आरोपियों को हिरासत में लिया। दोनों के पास से ड्रग्स की बरामदगी भी हुई है। आर्यन के दोस्त श्रेयस नायर की निशानदेही पर एनसीबी ने रेड किया था। 

  • 9:36 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    शिवराज रामदास को हॉलिडे कोर्ट में पेश करेगी एनसीबी 

    एनसीबी के मुताबिक, शिवराज रामदास एक बड़ा ड्रग पेडलर है और इस पूरे मामले में बेहद अहम कड़ी है। आज एनसीबी इस आरोपी को हॉलिडे कोर्ट में पेश करेगी। 

  • 9:05 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    इस केस से जुड़े दो और बड़े अपडेट्स

    एनसीबी ने बीते शनिवार को शाहरुख खान के ड्राइवर को पूछताछ के लिए समन जारी किया था। उससे पूछताछ की गई। दूसरी तरफ एक ड्रग्स पेडलर शिवराज रामदास को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है। ये इस केस में अब तक की 19वीं गिरफ्तारी है। शिवराज रामदास पर ड्रग्स केस में पकड़े गए आरोपी अरबाज मर्चेंट को चरस की सप्लाई करने का आरोप है। 

  • 9:00 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    मुनमुन धमेचा के क्रूज वाले कमरे से ड्रग्स बरामद करने का एनसीबी का दावा 

    क्रूज ड्रग्स केस में सभी 8 आरोपियों की जमानत को लेकर चल रहे कानूनी दांव पेंच के बीच एनसीबी कई अहम खुलासे किए हैं। एनसीबी ने आरोपी मॉडल मुनमुन धमेचा के क्रूज वाले रूम से ड्रग्स बरामद करने का दावा किया है। एनसीबी के मुताबिक, मुनमुन धमेचा अपने साथ सैनेटरी पैड में ड्रग्स छिपाकर ले गई थी। क्रूज केस में ड्रग्स की बरामदगी का ये सबसे सनसनीखेज खुलासा है। मुनमुन धमेचा दिल्ली बेस्ड एक मॉडल हैं और क्रूज पर एनसीबी की रेड में जिन 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें से एक वो भी हैं। 

    मुनमुन धमेचा को एनसीबी कस्टडी खत्म होने के बाद कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। फिलहाल वो बायखला जेल में बंद हैं। 

navratri-2022