Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बेरोजगार होने के सवाल पर शाहरुख खान ने दिया मजेदार जवाब, अपकमिंग मूवीज की रिलीज को लेकर किया खुलासा

शाहरुख खान ने ट्विटर पर #AskSrk सेशन के दौरान फैंस के कई सवालों के मजेदार जवाब दिए। आज फिल्म इंडस्ट्री में 29 साल पूरे होने पर उन्होंने फैंस को उनसे सवाल पूछने का तोहफा दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 25, 2021 13:20 IST
ask srk session as shahrukh khan completes 29 years in bollywood latest news - India TV Hindi
Image Source : TWITTER काम है शाहरुख खान की प्रेरणा, खुद को कैसे रखते हैं पॉजिटिव, एक्टर ने खुद दिया जवाब

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान को आज फिल्म इंडस्ट्री में 29 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने 25 जून को 'दीवाना' मूवी से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस खास मौके पर SRK ने फैंस के साथ #AskSrk सेशन किया। इस दौरान उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए। उन्होंने अपकमिंग मूवी की रिलीज से लेकर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। 

एक फैन ने पूछा- आपकी अपकमिंग मूवीज कब रिलीज होगी?

इस पर शाहरुख खान ने जवाब दिया- अभी की स्थिति को देखते हुए मुझे लगता है कि थोड़ा धैर्य के साथ फिल्म रिलीज शेड्यूल करना समझदारी है। गौरतलब है कि इस समय देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। ऐसे में कई फिल्मों की रिलीज टल गई है। 

दूसरे फैन ने पूछा- इस निगेटिविटी के दौर में खुद को पॉजिटिव कैसे रखें?

शाहरुख खान के इंडस्ट्री में पूरे हुए 29 साल, भावुक होकर 'बादशाह' ने कहा- 'इस प्यार के लिए शुक्रिया...'

SRK ने जवाब दिया- अपने आसपास मौजूद नकारात्मकता को ना सुनें और खुद पर यकीन करें। 

एक फैन ने शाहरुख खान से उनका करेंट स्टेट ऑफ माइंड (मन की वर्तमान स्थिति) के बारे में पूछा तो एक्टर ने कहा- 'लाइक द मुंबई की बारिश।'

एक फैन ने साउथ के सुपरस्टार विजय की फोटो शेयर कर शाहरुख से पूछा कि इनके लिए एक शब्द लिखिए तो SRK ने कहा- वैरी कूल। 

एक और फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि क्या आप हर रोज जीवन से प्रेरित होते हैं? या क्या आप बस वहां जाते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं और पहले से बेहतर होते हैं? इस पर अभिनेता ने कहा- बस वहां जाता हूं और हर दिन कड़ी मेहनत करता हूं। काम ही प्रेरणा है। 

फैन ने पूछा कि 29 साल की यात्रा में आपने सबसे प्रेरक बात कौन सी सीखी? इसके जवाब में शाहरुख ने लिखा- प्रेरक नहीं बल्कि सच्चाई….हर कोई जो वह काम नहीं करता जिसमें आप सबसे अच्छे हैं, वह जानता है कि इसे बेहतर कैसे करना है!!!

फ्यूचर अनाउंसमेंट के सवाल का मजेदार जवाब देते हुए SRK ने लिखा- लाउडस्पीकर अनाउंसमेंट करते हैं। मैं धीरे-धीरे अपनी फिल्मों को आपके दिलों में प्रवेश करने देता हूं। जल्द ही। 

शाहरुख ने अपनी और वाइफ गौरी की फोटो के लिए फैंस को धन्यवाद भी कहा। 

हेल्थ को लेकर एक फैन ने सवाल पूछा तो शाहरुख ने मजेदार अंदाज में लिखा- ''जॉन अब्राहम की तरह कमाल नहीं लेकिन खुद को थामे हुए...हा हा।"

मशहूर निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी संग फिल्म करने के सवाल पर भी शाहरुख ने मजेदार अंदाज में लिखा- 'बस उनको कॉल करके विनती करने जा रहा हूं.. वो देरी से सोते हैं।'

साल 2020 में शाहरुख की जिंदगी में क्या बदलाव आया? इस पर एक्टर ने कहा- 'बहुत कम काम किया और अपने प्यारे परिवार के साथ ज्यादा समय बिताया।'

एक फैन ने सवाल पूछा कि मूवी रिलीज करना शायद अभी के लिए अच्छा ऑप्शन नहीं है तो डांस नंबर पर कैसा रहेगा? इस पर SRK ने कहा- 'नहीं यार, अब तो बहुत सारी मूवीज ही आएंगी।'

इसके अलावा शाहरुख खान ने फ्री समय में एक फैन को हैरी पॉटर सीरीज पढ़ने की सलाह दी। 

दिल टूटने पर शाहरुख ने एक फैन को सलाह दी कि आप इसे आप कभी दूर नहीं कर सकते। इसे एक स्मृति के रूप में रखें और दुख से सीखकर आप मजबूत बनेंगे।

इसके अलावा शाहरुख खान ने और भी सवालों के जवाब दिए:

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement