1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. #AskSRK: 1 साल के अंदर रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म, ट्विटर पर खुद किया खुलासा

#AskSRK: 1 साल के अंदर रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म, ट्विटर पर खुद किया खुलासा

जब एक प्रशंसक ने पूछा कि क्या उन्हें पिछले 10 सालों में खराब स्क्रिप्ट चुनने का पछतावा है तो शाहरुख खान ने शानदार जवाब दिया। 

PTI PTI
Published on: October 28, 2020 8:29 IST
ask srk shahrukh khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @SANDIPB28369874 शाहरुख खान
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने करियर में उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन उनका कहना है कि उन्होंने अपने फैसलों पर कभी खेद नहीं जताया। मंगलवार को 54 वर्षीय खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर सवाल-जवाब का एक दौर ‘आस्कएसआरके’ शुरू किया और अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिया। 
 
जब एक प्रशंसक ने पूछा कि क्या उन्हें पिछले 10 सालों में खराब स्क्रिप्ट चुनने का पछतावा है तो जवाब में खान ने कहा, ‘‘आप जो करते हैं, उस पर आपको विश्वास करना होता और उस पर अडिग रहना होता है। उपलब्धियां और स्वीकृति दर्शक के हाथ में है। आपका विश्वास आपके दिल में होना चाहिए।” 
 
#AskSRK: यूजर ने शाहरुख खान से पूछा मन्नत बेच रहे हो क्या? किंग खान के जवाब ने जीता दिल
 
बता दें कि शाहरुख आखिरी बार 2018 में आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे और उसके बाद से अभिनेता ने अपनी अगली परियोजना की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि खान की नई फिल्मों को लेकर कई अटकलें लगाई जाती रही हैं लेकिन उन्होंने सब को नकार दिया है। 
 
एक प्रशंसक के द्वारा खान की अगली फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “शूटिंग शुरू होगी, फिर निर्माण के बाद का काम पूरा किया जाएगा और सिनेमाघरों में आने में लगभग एक साल लग जाएंगे, मुझे लगता है।’’ 
 
शाहरुख खान ने 20 साल बाद फिर दोहराई 'मोहब्बतें' वाली कविता- एक लड़की थी दीवानी सी
 
अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से यह भी आग्रह किया कि वे उनका 55वां जन्मदिन मनाने के लिए दो नवंबर को मुंबई में उनके बंगले मन्नत के बाहर इकट्ठा न हो। खान ने कहा, ‘‘मैं सलाह देता हूं कि कोई भीड़ में इकठ्ठा ना हो। मेरा जन्मदिन हो या कुछ भी हो! इस बार का प्यार, थोड़ा दूर से यार।’’ हर साल उनके जन्मदिन पर वह अपनी बालकनी से अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते हैं। उनके प्रशंसक आधी रात से ही उनके बंगले के बाहर जमा होने लगते हैं।
 
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment