Friday, March 29, 2024
Advertisement

आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन ने 'हंगामा 2' में काम करने से कर दिया था इनकार, डायरेक्टर ने बताई वजह

डायरेक्टर प्रियदर्शन लंबे समय के बाद हंगामा 2 के साथ वापसी कर रहे हैं। उन्होंने यह फिल्म पहले आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन को ऑफर की थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 28, 2020 9:17 IST
hungama 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हंगामा 2

कोरोना वायरस के चलते कई फिल्मों के शूटिंग रुक गई है तो कई फिल्मों की रिलीजिंग डेट को टाल दिया गया है।  फिल्ममेकर प्रियदर्शन भी हंगामा 2 लेकर आने वाले थे। मगर अब फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। हंगामा 2 में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष नजर आने वाले हैं। यह फिल्म पहले आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन को ऑफर हुई थी। मगर उन्होंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया। फिल्ममेकर प्रियदर्शन ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में इस बारे में बताया है।

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में प्रियदर्शन ने बताया- मैं सीधा किसी से मिलने नहीं गया था लेकिन मेरा इस फिल्म का कॉन्सेप्ट कई एक्टर्स आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को बताया गया था। इन सभी ने फिल्म करने से मना कर दिया और अब मैं मिजान के साथ काम कर रहा हूं। उन लोगों ने शायद इसलिए मना कर दिया कि मैं पुराना डायरेक्टर हूं। क्योंकि मैं हिंदी फिल्मों से पिछले 5 सालों से दूर हूं।

प्रियदर्शन ने आगे कहा- वह उन एक्टर्स के साथ काम करना पसंद करते हैं जो उनमें विश्वास रखते हैं। उन्होंने दिलचस्पी नहीं दिखाई।  वह आपको सामने से इस बारे में नहीं कहते हैं। मुझे एक्टर्स से भीख मांगना पसंद नहीं है, मैं उन लोगों के साथ काम करना पसंद करता हूं जो मुझमे विश्वास रखते हैं। कई बार जब आप किसी एक्टर से रिक्वेस्ट करते हो कि वह आपकी फिल्म करे तो वह सम्मान देते हैं आपको, कॉफी पिलाते हैं और प्यार से मना कर देते हैं क्योंकि वह आप पर विश्वास नहीं करते हैं।

 
प्रियदर्शन अपने करियर में 95 फिल्में कई भाषाओं हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलगु में डायरेक्ट कर चुके हैं। वह चुप चुप के, भूल भूलैया, हेरा फेरी, हलचल जैसी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

हंगामा 2 की बात करें तो यह 2003 में इसी नाम से आई फिल्म का सीक्वल है। फिल्म के सीक्वल की थीम भी कंफ्यूजन है। ऑरिजिनल फिल्म में परेश रावल, शोमा आनंद, अक्षय खन्ना, आफताब और रिमी सेन अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement