1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना वायरस: आयुष्मान खुराना ने लिखी शायरी, 'गरीब है अपने रोजगार के इंतजार में...'

कोरोना वायरस: आयुष्मान खुराना ने लिखी शायरी, 'गरीब है अपने रोजगार के इंतजार में...'

भारत में कोरोना वायरस से पी़ड़ित मरीजों की संख्या 160 के पार पहुंच गई है।

IANS IANS
Updated on: March 19, 2020 11:16 IST
ayushmann khurrana corona virus- India TV Hindi
आयुष्मान खुराना ने कोरोना वायरस को लेकर लिखी शायरी

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी लिखी शायरी साझा की। इस शायरी के माध्यम से उन्होंने उन परिवारों की समस्याओं को उठाया है, जो कोरोनावायरस महामारी से प्रभावित हुए हैं।

आयुष्मान खुराना ने लिखा, "अब अमीर का हर दिन रविवार हो गया, और गरीब है अपने सोमवार के इंतजार में। अब अमीर का हर दिन सह-परिवार हो गया है, और गरीब है अपने रोजगार के इंतजार में।"

कोरोना वायरस: घर में किताब पढ़ रही हैं आलिया भट्ट, मुंबई को खामोश देख अमिताभ बच्चन ने किया ये ट्वीट

इसके साथ ही आयुष्मान ने एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह किस तरह से अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने बच्चों और पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ पेंटिंग कर रहे हैं।

इसके अलावा आयुष्मान के भाई अपारशक्ति ने लोगों से न घबराने की अपील की है।

अपारशक्ति ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "क्या आपको याद है कि आखिरी बार कब आज की तरह आपका जीवन धीमा हुआ था? हम चूहे की दौड़ का हिस्सा इतने लंबे समय से बने हुए हैं कि हमें बमुश्किल ही खुद से भी जुड़ने का भी समय मिल पाता है। आज मैं भले ही मदद नहीं कर सकता, लेकिन इस महामारी के एक उज्‍जवल पक्ष को जरूर देख सकता हूं। एक ऐसा पक्ष जो हमें धीमा करने के लिए, विचार करने के लिए, आत्मनिरीक्षण करने के लिए, दूसरों के साथ जुड़ने के लिए और खुद से जुड़ने के लिए कह रहा है।"

उन्होंने आगे लिखा, "इसके साथ ही चलिए घबराने की कोशिश नहीं करते हैं। पृथ्वी पर सबसे बुद्धिमान प्रजाति के तौर पर हम निश्चित रूप से इससे निपटने के तरीके ढूंढ लेंगे, इसका इलाज करेंगे और इसके बारे में जानेंगे। तब तक के लिए यह ध्यान में रखें कि हम सब इसमें हैं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना जल्द ही एक्शन-थ्रिलर मूवी में दिखाई देंगे। उन्होंने 'आर्टिकल 15' और 'थप्पड़' के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ फिल्म साइन की है। इसके अलावा वो अमिताभ बच्चन के साथ 'गुलाबो सिताबो' में भी नज़र आएंगे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X