Friday, April 19, 2024
Advertisement

आयुष्मान खुराना इस अंदाज में मना रहे हैं अपना जन्मदिन

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना सोमवार को 36 साल के हो गए।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 14, 2020 18:04 IST
आयुष्मान खुराना- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANNKHURRANA आयुष्मान खुराना

मुंबई: अभिनेता आयुष्मान खुराना सोमवार को 36 साल के हो गए। वहीं उनका कहना है कि वह अपने जन्मदिन पर अपनी आगामी फिल्म के लिए और कड़ी मेहनत करेंगे। आयुष्मान ने कहा, "फिलहाल मैं मेरी अगली प्रोजेक्ट, अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित एक प्रगतिशील प्रेम कहानी की तैयारी में व्यस्त हूं। मैं इस फिल्म के लिए मनचाही काया पाने के लिए समय के विपरीत चल रहा हूं और मैं यह भी जानता हूं कि मैं एक दिन भी वर्कआउट से छुट्टी नहीं कर सकता। इसलिए, अपने जन्मदिन पर भी मैं वास्तव में कड़ी मेहनत करने जा रहा हूं।"

Birthday Special: 'विक्की डोनर' से 'ड्रीम गर्ल' तक, आयुष्मान खुराना ने हर बार चुनी लीक से हटकर फिल्में

वाणी कपूर के साथ की इस फिल्म को लेकर अभिनेता का कहना है कि अपने शारीरिक परिवर्तन से दर्शकों को आश्चर्यचकित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "खुद पर इतना दबाव डालना वास्तव में कठिन है, हालांकि मैं अपने लिए एक निश्चित परिवर्तन चाहता हूं। मुझे उम्मीद है और मैं चाहता हूं कि दर्शक मुझ में कुछ नया देखें।"

अभिनेता ने चुटकी लेते हुए कहा कि उनका जन्मदिन उस दिन पड़ा है, जिसे वह वर्तमान में नापसंद करते हैं।

उन्होंने कहा, "मैं आमतौर पर सोमवार को डगमगाता हूं और सिर्फ बहाने ढूंढता हूं, क्योंकि मुझे इस दिन पैरों का वर्कआउट करना पड़ता है। यह दर्दनाक है, लेकिन जैसा कि सब कहते हैं - दर्द नहीं, तो लाभ नहीं। इस साल, मेरा जन्मदिन सोमवार को पड़ा है। इसलिए, मुझे उम्मीद है कि मैं अपने वर्कआउट सेशन के बाद चल पाऊंगा और जश्न मनाने के लिए सही स्थिति में रहूंगा।"

हालांकि अभिनेता आभारी है कि वह अपने विशेष दिन पर अपने परिवार के साथ हैं।

उन्होंने कहा, "मैं आभारी हूं कि मैं इस साल चंडीगढ़ में अपने पूरे परिवार के साथ अपना जन्मदिन मना रहा हूं। मुझे याद नहीं है कि हाल के वर्षों में मुझे ऐसा करने का आखिरी मौका कब मिला था। तो, यह बहुत खास होने जा रहा है।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement