1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म 'ड्रीमगर्ल' के लिए आयुष्मान खुराना को 3 लोग मिलकर पहनाते हैं साड़ी

फिल्म 'ड्रीमगर्ल' के लिए आयुष्मान खुराना को 3 लोग मिलकर पहनाते हैं साड़ी

आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में एक लड़की का किरदार निभा रहे हैं। जिसके लिए उन्हें साड़ी पहननी होती है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 03, 2019 18:27 IST
Ayushmann khurana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ayushmann khurana

आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurana) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल(Dream Girl) की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वह एक लड़की का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में वह पूरे समय साड़ी पहने नजर आने वाले हैं। साड़ी पहनने के लिए आयुष्मान खुराना को 3 लोगों की जरुरत पड़ती है। आयुष्मान ने इस बारे में खुद एक इंटरव्यू में बताया है।

आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू में ड्रीम गर्ल में अपने किरदार को लेकर कई खुलासे किए हैं। आयुष्मान ने बताया- यह कहानी एक लड़के की है जो हमेशा साड़ी पहनता है। उन्होंने बताया साड़ी पहनना आसान नहीं होता है। मुझे तीन लोग मिलकर साड़ी पहनाते हैं। फिल्म की शूटिंग मथुरा और फरीदाबाद में हो चुकी है। दोनों शहरों की भाषा में काफी फर्क होने की वजह से आयुष्मान डायलॉग दो अलग तरीके से बोलते नजर आने वाले हैं।

आपको बता दें आयुष्मान फिल्म ड्रीमगर्ल में सीता,द्रोपदी और राधा का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म को राज शांडिल्य डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता और शोभा कपूर द्वारा संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया गया है।

'ड्रीम गर्ल' में अन्नू और आयुष्मान के अलावा नुसरत बरुचा भी काम कर रही हैं। अभिनेता अन्नू कपूर और आयुष्मान खुराना एक बार फिर 'ड्रीम गर्ल' में साथ दिखेंगे। 'विक्की डोनर' में डॉक्टर बलदेव चड्ढा की भूमिका को जीवंत बनाने वाले अन्नू आगामी फिल्म में आयुष्मान के पिता की भूमिका में दिखेंगे। आयुष्मान को फिल्म नगरी में आए सात साल हो गए हैं। आयुष्मान ने रविवार को ट्विटर पर अपनी और अन्नू की एक तस्वीर साझा की।

आयुष्मान खुराना की इस साल कई फिल्में आने वाली हैं। वह अपनी आने वाली फिल्म 'आर्टिकल 15' की शूटिंग खत्म कर चुके हैं।

Also Read:

नागरिकता उठ रहे सवाल पर पहली बार खुलकर बोले अक्षय कुमार, कहा- 7 साल से कनाडा नहीं गया

आमिर खान की बहन निखत बॉलीवुड में फिल्म 'सांड की आंख' से रखने जा रही हैं कदम, जानिए कौन हैं निखत खान

Click Mania