Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

आयुष्मान खुराना ने अनुभव सिन्हा को ट्रेकिंग शूज के लिए इस अंदाज में कहा शुक्रिया

 आयुष्मान खुराना ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर निर्देशक अनुभव सिन्हा को ट्रेकिंग शूज के लिए धन्यवाद कहा।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 23, 2021 18:55 IST
आयुष्मान खुराना - India TV Hindi
Image Source : AYUSHMANN KHURRANA/INSTAGRAM आयुष्मान खुराना 

मुंबई: एक्टर आयुष्मान खुराना ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर निर्देशक अनुभव सिन्हा को ट्रेकिंग शूज के लिए धन्यवाद कहा, एक्टर ने बताया कि इस ट्रेकिंग शूज से उन्होंने खूब सारी ट्रेकिंग कर ली है। इंस्टा स्टोरी पर आयुष्मान ने फोटो डालकर निर्देशक को धन्यवाद कहा।

देखिए पोस्ट-

आयुष्मान खुराना

Image Source : AYUSHMANN KHURRANA
आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए अपनी यादों को ताजा किया। आयुष्मान ने अपने छात्र दिनों से अपने पुराने दिनों की एक तस्वीर पोस्ट की और हिंदी में लिखा, "(लगभग 2006) बात है पंजाब यूनिवर्सिटी के हट नंबर चौदह की। मुस्कान है बेफिकर रोजमर्रा की दिनचर्या की। मास कॉम विभाग की पुरानी बिल्डिंग के पीछे। समोसा और चाय। विश्वविद्यालय का सबसे प्रसिद्ध आदमी, फिर भी काफी शर्मीला(यह पंजाब विश्वविद्यालय की झोपड़ी संख्या 14 के बारे में है। जीवन लापरवाह रोजमर्रा की दिनचर्या और मुस्कान के बारे में था। जनसंपर्क विभाग की पुरानी इमारत के पीछे। समोसा और चाय। सबसे प्रसिद्ध विश्वविद्यालय का लड़का, अभी भी शर्मीला है) हैशटैग थ्रोबैक।"

अपने आगामी काम के बारे में बोलते हुए, आयुष्मान के पास अपना बैग भरा हुआ है। फिलहाल उनकी तीन फिल्में लाइन में हैं। वह 'चंडीगढ़ करे आशिकी', 'अनेक' और 'डॉक्टर जी' में नजर आएंगे।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement