1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'बधाई हो' का बनेगा सीक्वल, 'बधाई दो' में राजकुमार राव ने आयुष्मान खुराना को किया रिप्लेस

'बधाई हो' का बनेगा सीक्वल, 'बधाई दो' में राजकुमार राव ने आयुष्मान खुराना को किया रिप्लेस

'बधाई दो' में राजकुमार राव के साथ भूमि पेडनेकर भी नज़र आएंगी। ये मूवी अगले साल रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 09, 2020 12:03 IST
badhaai do Rajkummar Rao Bhumi Pedneka- India TV Hindi
'बधाई दो' में नज़र आएंगे राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर 

आयुष्मान खुराना की हिट फिल्म 'बधाई हो' का सीक्वल बनने जा रहा है, लेकिन इस बार आयुष्मान की जगह राजकुमार राव नज़र आएंगे। इस मूवी का नाम 'बधाई दो' होगा और राजकुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर होंगी।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 'बधाई दो में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर होंगे.. ये 'बधाई हो' की अगली कड़ी है। इसे हर्षवर्धन कुलकर्णी डायरेक्ट करेंगे, जबकि जंगली पिक्चर्स प्रोड्यूस करेगा। इसकी शूटिंग इसी साल जून महीने में शुरू होगी और फिल्म अगले साल रिलीज होगी।'

'अंग्रेजी मीडियम', 'गुंजन सक्सेना' और 'रूही अफ्जाना' फिल्मों की बदल गई रिलीज डेट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'बधाई दो' में राजकुमार राव एक कॉप का किरदार निभाएंगे, जबकि भूमि पीटी टीचर बनेंगी। दोनों पहली बार स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे।

गौरतलब है कि 2018 में रिलीज हुई 'बधाई हो' में आयुष्मान ने समाज की उस सोच पर चोट की थी, जिसमें उम्रदराज महिला के प्रेग्नेंट होने पर घरवालों को शर्मिंदगी महसूस होती है। ये फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। इसमें सान्या मल्होत्रा, गजराज राव और नीना गुप्ता ने भी अहम भूमिका निभाई थी। इसे अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया था। 

इस मूवी के अलावा राजकुमार राव 'छलांग', 'लूडो' और 'रूही अफ्जाना' फिल्म में नज़र आएंगे। वहीं, भूमि पेडनेकर 'तख्त' में दिखाई देंगी। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X