Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

जानिए कब रिलीज होगी हर्षवर्धन कपूर की फिल्म "भावेश जोशी सुपरहीरो"

फ़िल्म भावेश जोशी सुपरहीरो का दिलचस्प ट्रेलर ह्यूमर, ड्रामा, एक्शन और ट्रेजेडी से लैस है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 16, 2018 15:43 IST
भावेश जोशी- India TV Hindi
भावेश जोशी

नई दिल्ली: विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बनी विजिलेंट ड्रामा फ़िल्म भावेश जोशी सुपरहीरो अब 25 मई की जगह 1 जून 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी। निर्माताओं का मानना ​​है कि डिस्ट्रिब्यूशनल पॉइंट ऑफ व्यू के हिसाब से 1 जून बेहतर तारीख है। इस तारीख में दर्शकों को अपनी तरफ़ आकर्षित करने की अधिक क्षमता है और होल्डओवर हिंदी और अंग्रेजी रिलीज से सुरक्षित दूरी पर है। इस बदलाव के साथ फ़िल्म को बेहतर और अधिक संख्या में शो मिलने की संभावना है।

पिछले साल फ़िल्म "ट्रैप्ड" के साथ दर्शकों और आलोचकों से वाहवाही लूटने के बाद, विक्रमादित्य मोटवानी इस साल एक ओर मनोरंजक कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। फ़िल्म भावेश जोशी सुपरहीरो का दिलचस्प ट्रेलर ह्यूमर, ड्रामा, एक्शन और ट्रेजेडी से लैस है।

हाल ही में रिलीज हुए प्रमोशनल गीत "चवनप्राश" ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों की प्रत्याशा बढ़ा दी है, वही गाने में अर्जुन कपूर के 'आइटम बॉय' अवतार को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। एक्शन-पैक ट्रेलर में उन तीन दोस्तों के जीवन को दर्शया गया है जो धार्मिकता के मार्ग पर निकले हैं। यह हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म है जहाँ वह भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ते है और यह पूरा ड्रामा उन्हें आम आदमी से सुपरहीरो  बना देता है।

रोमांचकारी घटनाओं की एक श्रृंखला के बीच, उनका जीवन एक ऐसा मोड़ लेता है, जिससे एक आम आदमी 'भावेश जोशी सुपरहीरो' के रूप में सुपरहीरो बन जाता है।

फ़िल्म में कई इंटेन्स एक्शन सीन और हैंड कॉम्बैट मुकाबला देखने मिलेगा जिसे एक अंतरराष्ट्रीय दल द्वारा डिजाइन किया गया है, और इसे मुंबई में और उसके आसपास के कुछ ऐसे स्थानों पर फ़िल्माया गया जिसे आजतक पहले कभी नही देखा गया।

ईरॉस इंटरनेशनल एंड फैंटम द्वारा प्रस्तुत, भावेश जोशी सुपरहीरो का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा किया गया है, जो 25 मई को रिलीज होने के लिए तैयार हैं।  यह फिल्म ईरॉस इंटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मंतेंना और अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement