1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'भूत पुलिस' 17 सितंबर के बदले एक हफ्ते पहले देगी दस्तक, 10 सितंबर को होगी ओटीटी पर रिलीज

'भूत पुलिस' 17 सितंबर के बदले एक हफ्ते पहले देगी दस्तक, 10 सितंबर को होगी ओटीटी पर रिलीज

'भूत पुलिस' 17 सितंबर को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली थी, मगर अब यह फिल्म एक हफ्ते पहले ही रिलीज होने वाली है। फिल्म को अब 10 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 07, 2021 16:41 IST
Bhoot Police- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TARAN ADARSH 'भूत पुलिस' 17 सितंबर के बदले एक हफ्ते पहले देगी दस्तक, 10 सितंबर को होगी ओटीटी पर रिलीज

भूत पुलिस के चारों लीड एक्टर्स के फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी थी। सैफ अली खान, यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडीज और अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्म 17 सितंबर को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली थी, मगर अब यह फिल्म एक हफ्ते पहले ही रिलीज होने वाली है।इस फिल्म को अब 10 सितंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में आने की उम्मीद थी। हालांकि, महामारी की दूसरी लहर के कारण इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया था।

पिछले एक हफ्ते में, निर्माताओं ने फिल्म में मुख्य पात्रों- सैफ अली खान को विभूति, अर्जुन कपूर को चिरौंजी, यामी गौतम को माया और जैकलीन फर्नांडीज को कनिका के रूप में पेश किया। फिल्म की शूटिंग इस साल की शुरुआत में पूरी हो गई थी। 

पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित भूत पुलिस का निर्माण रमेश तौरानी, ​​अक्षय पुरी ने किया है और इसे जया तौरानी द्वारा ने सहनिर्मित किया है। यह फिल्म Disney+ Hotstar VIP पर देखने के लिए तैयार रहिए।

bigg boss 15