Sunday, May 19, 2024
Advertisement

‘भूरी’ को किसी भी हाल में पाना चाहता है पूरा गांव, जानिए क्या है पूरी कहानी

पिछले काफी वक्त से सभी की नजरे सिर्फ उड़ता पंजाब पर ही बनी हुई है। लेकिन इनके साथ एक और फिल्म 'भूरी' भी रिलीज की जा रही है। जो एक ऐसी पर महीला पर आधारित है जिस पर पूरे गांव के मर्दों की नजर हैं।

India TV Entertainment Desk
Updated on: June 16, 2016 22:14 IST
bhouri- India TV Hindi
bhouri

नई दिल्ली: बॉलीवुड में पिछले काफी वक्त से सिर्फ अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म 'उड़ता पंजाब' ही छाई हुई है। सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म के कुछ सीन काटे जाने से लेकर बंबई हाई कोर्ट के इसे हरी झंड़ी दिखाने तक फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी है। फिल्म में करीना कपूर और शाहिद कपूर के साथ काम करने को लेकर भी खूब चर्चा हुई थी। अब फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। लेकिन इन सबके बीच सभी इस बात को भूल चुके हैं कि इसी दिन 'उड़ता पंजाब' के साथ एक और फिल्म रिलीज की जा रही है। यहां हम बात कर रहे हैं फिल्म 'भूरी' की।

इसे भी पढ़े:- उड़ता पंजाब: इस शहर में सबसे ज्यादा डाउनलोड की गई मूवी

'उड़ता पंजाब' रिलीज से 2 दिन पहले ही हुई ऑनलाइन लीक!

‘उड़ता पंजाब’ को दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश

जसबीर भट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक महीला भूरी की कहानी को बयां किया गया है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि भूरी एक बेहद खूबसूरत महीला है, जिसकी शादी गांव के एक सीधे-साधे किसान के साथ कर दी जाती है। शादी के बाद जब भूरी अपने पति के साथ ससुराल पहुंचती हो तो गांव के हर मर्द की नजर उस पर पड़ती है और वह उसे पाने की इच्छा में लग जाता है। पूरा गांव जैसे उसके पीछे हाथ धोकर पड़ा होता है। इसी वजह से भूरी के पति को गूंड़ों से मार भी खानी पड़ती है।

bhouri
bhouri

इसके बाद तो गांव के सभी आदमी भूरी के पति को परेशान करने लगते हैं, ताकि वह किसी भी तरह से भूरा को उन्हें सौंप दे। भूरी किस तरह से ऐसे ही टॉर्चर और गांव वालों की गंदी नजरों को सामना करती है वह इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है। फिल्म में माशा पौर, भूरी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। माशा स्कॉटलैंड की हैं और इस फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। फिल्म में उनके अलावा आदित्या पंचोली, रघुवीर यादव, शक्ति कपूर, मोहन जोशी और मुकेश तिवारी जैसे सितारे मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

अगली स्लाइड में देखिए फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement