Friday, March 29, 2024
Advertisement

अफगानिस्तान पर लिखा भुज एक्ट्रेस प्रणिता का पोस्ट हुआ वायरल

पोस्ट वायरल हो गए और लोगों ने संवेदनशील मुद्दे पर टिप्पणी करने के लिए अभिनेत्री की बोल्डनेस की सराहना की।

IANS Written by: IANS
Updated on: August 19, 2021 23:40 IST
 प्रणिता - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अफगानिस्तान पर लिखा भुज एक्ट्रेस प्रणिता का पोस्ट हुआ वायरल

बेंगलुरु: कर्नाटक की बहुभाषी अभिनेत्री प्रणिता सुभाष ने अफगानिस्तान पर तालिबान द्वारा कब्जा किए जाने के बाद माफी मांगते हुए ताना मारा है। उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। भुज की लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेत्री प्रणिता ने लिखा कि अफगानिस्तान में जो हो रहा है उसे जस्टिफाइड करने के लिए भारत में माफी मांगने वाले 'हिंदू आतंक' का इस्तेमाल कर रहे हैं। अवधारणा को वैध बनाने का प्रयास उनकी कल्पना की उपज है। सावधान रहें, दुश्मन हमारी सीमाओं के परे मौजूद नहीं हैं, वे आपके आसपास हैं।

प्रणिता ने एक अन्य पोस्ट में आगे कहा कि अफगानिस्तान में तालिबान द्वारा युवा लड़कियों के साथ बलात्कार और उन्हें गुलाम बनाने की खबरें भयावह हैं। उन्होंने कहा कि आईएसएएफ की दो दशक लंबी उपस्थिति का क्या फायदा अगर वे सबसे कमजोर लोगों की रक्षा नहीं कर सकते हैं? हम अफगान लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करते है।

पोस्ट वायरल हो गए और लोगों ने संवेदनशील मुद्दे पर टिप्पणी करने के लिए अभिनेत्री की बोल्डनेस की सराहना की। प्रणिता खुद को परोपकारी के साथ-साथ सामाजिक सक्रियता में शामिल रखती हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement