Thursday, April 25, 2024
Advertisement

प्लाज्मा डोनेट करने के लिए भूमि पेडनेकर की दिल्ली वालों से गुहार, बोली - अपना दिल दिखाओ

भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से कोविड-19 के बारे में जागरूकता फैला रही हैं। अभिनेत्री उन लोगों को महत्वपूर्ण विवरण दे रही है, जो वह इन कोशिशों के जरिए लाभ हासिल कर सकते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 23, 2021 7:42 IST
 BHUMI PEDNEKAR- India TV Hindi
Image Source : INSTA- BHUMI PEDNEKAR  BHUMI PEDNEKAR

भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से कोविड-19 के बारे में जागरूकता फैला रही हैं। अभिनेत्री उन लोगों को महत्वपूर्ण विवरण दे रही है, जो वह इन कोशिशों के जरिए लाभ हासिल कर सकते हैं। चाहें ऑक्सीजन सिलेंडर देने वाले लोगों के नाम हों या प्लाज्मा दान करने के तरीके हों, अभिनेत्री अपने फैंस और फॉलोवर्स को सभी आवश्यक विवरण दे रही हैं।

उन्होंने खुद 'दिल्ली वालों' से प्लाज्मा दान करने का आग्रह करने के लिए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में खास तौर पर दिल्ली के लोगों से मुभातिब होते हुए भूमि पेडनेकर ने कहा कि उन्हें प्लाज्मा दान करने के लिए आगे आना चाहिए, ताकि लोगों की जान बचाई जा सके। 

वीडियो शेयर करते हुए भूमि ने कहा, ''दिल्ली वालों ये है असली टाइम अपना दिल और जिगर दिखाने का। दिल्ली - एनसीआर से कई रिक्वेस्ट आईं हैं जिन्हें प्लाज्मा की सख्त जरूरत है। जिन लोगों को कोरोना से उबरे 28 दिन से ज्यादा हो गए हैं वे कोरोना के इस जंग में आगे आएं और अपना प्लाज्मा दान करें।''

उल्लेखनीय है कि भूमि पेडनेकर इन दिनों कोरोना से जंग में शामिल हो गई हैं और एक वोलेंटियर के तौर पर काम कर रही हैं और लोगों को सहयोग कर रही हैं।

यहां पढ़ें

Radhe: Your Most Wanted Bhai Trailer Out: खत्म हुई इंतजार की घड़ियां, रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर 

मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी नदीम-श्रवण के संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ की कोविड -19 संक्रमण से हुई मौत

क्या शुरू होने वाली है 'मुन्ना भाई 3'? बोमन इरानी का आया जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement