Friday, April 26, 2024
Advertisement

'सांड की आंख' एक अलग तरह की कमर्शियल फिल्म: भूमि पेडनेकर

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कहा है कि उनकी अगली फिल्म 'सांड की आंख' समझदारी से लबरेज एक व्यावसायिक फिल्म है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 22, 2019 16:53 IST
सांड की आंख- India TV Hindi
सांड की आंख

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कहा है कि उनकी अगली फिल्म 'सांड की आंख' समझदारी से लबरेज एक व्यावसायिक फिल्म है। भूमि ने कहा, "यह एक व्यावसायिक फिल्म है जिसमें काफी सारी समझ है। मुझे लगता है कि जब कभी किसी फिल्म को दुनियाभर के फिल्म महोत्सवों में मान्यता दी जाती है और फिर दिवाली के मौके पर रिलीज होती है, तो यह एक उचित संतुलन बनाए रखता है और आपको ढेर सारा आत्मविश्वास देता है।"

स्टार के साथ चल रहे जियो मामी फिल्म फेस्टिवल के समापन के लिए इस फिल्म को चुना गया है और आगामी दिवाली सप्ताहांत में यह फिल्म रिलीज हो रही है। भूमि ने अपनी सह-कलाकार तापसी पन्नू संग फिल्म के एक प्रोमोश्नल इवेंट में मीडिया से बात की।

'दबंग 3' से सई मांजरेकर का पहला पोस्टर आया सामने, ट्रेलर कल होगा रिलीज

तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारत की सबसे वयस्क शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की जिंदगी पर आधारित है, जिसे फिल्म में तापसी और भूमि ने निभाया है। फिल्म में इन दोनों अभिनेत्रियों के अलावा प्रकाश झा और विनीत कुमार सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Saand Ki Aankh Review: जानिए कैसी है तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement