Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Bigg Boss 10: इस लुक में होस्ट करते दिखेंगे सलमान खान

कलर्स चैनल का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस का दसवां संस्करण जल्द ही प्रसारित होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बार भी सलमान खान ही इसे होस्ट करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में शो में सलमान का लुक जारी कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 05, 2016 14:11 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Bigg Boss

नई दिल्ली: कलर्स चैनल का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस का दसवां संस्करण जल्द ही प्रसारित होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बार भी सलमान खान ही शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में शो में सलमान का लुक भी जारी कर दिया गया है। दबंग खान की इस तस्वीर में वह एक तरफ अपने प्रोमो वाले लुक में नजर आ रहे हैं और दूसरी तरफ शो में होस्ट के तौर पर फॉर्मल लुक में दिखाई दे रहे हैं। इसमें सलमान काफी स्टाइलिश भी दिख रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

इससे पहले शो के दो प्रोमो रिलीज किए जा चुके है। इसमें से एक प्रोमो में सलमान एस्ट्रोनॉट का सूट पहने अंतरिक्ष में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि दूसरे में वह अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सुल्तान' के लुक में दिखाई दे रहे हैं।

Bigg Boss
Bigg Boss

इन दोनों प्रोमो को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इन दोनों ही प्रोमो को देखने के बाद दर्शकों में 'बिग बॉस 10' को देखने के लिए उत्सुकता बढ़ गई है। खबरों के अनुसार ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि यह अक्टूबर शुरु कर दिया जाएगा।

यह तो हम सभी जानते हैं कि बिग बॉस के हर सीजन में एक टैग लाइन में होती है इस बार की टैग लाइन दी लाइन दी गई है, "बिग बॉस टेन, विद कॉमन विमेन और मेन।"

बता दें कि इस बार के शो में काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा। हर बार की तरह इस बार शो में सिर्फ जानी मानी हस्तियां ही नहीं बल्कि आम लोग भी देखने को मिलेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement