1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बिग बॉस तमिल से फेमस हुई गायत्री रघुराम पर लगा शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप

बिग बॉस तमिल से फेमस हुई गायत्री रघुराम पर लगा शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप

Read In English

बिग बॉस में शिरकत कर चुकी और डांस कोरयोग्राफर गायत्री रघुराम शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगा है। शनिवार की रात को गायत्री को अद्यार एरिया के पास ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ा था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 27, 2018 18:08 IST
Gayathri raghuram- India TV Hindi
Image Source : IMAGE SOURCE/FACEBOOK Gayathri raghuram

बिग बॉस में शिरकत कर चुकी और डांस कोरयोग्राफर गायत्री रघुराम शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगा है। शनिवार की रात को गायत्री को अद्यार एरिया के पास ट्रैफिक पुलिस ने  पकड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक गायत्री होटल स्टार होटल जो एमआरसी नगर में है वहां से पार्टी करने के बाद घर आ रही थीं।

जब पुलिस ने गायत्री को रोककर सांस परीक्षण किया तो वह पॉजिटिव निकला। टेस्ट के पॉजीटिव आने के बाद गायत्री पर मोटर वीकल एक्ट सेक्शन 185 के तहत केस दर्ज किया गया। गायत्री के पकड़े जाने के बाद उनके आस-पास भीड़ एकत्रित होने लगी थी। साथ ही लोग वहां आकर सेल्फी भी लेने लगे थे। जिसके बाद एक कांस्टेबल ने गायत्री को घर तक छोड़ा।

हालांकि इसके बाद गायत्री ने ट्वीट करके अपनी सफाई दी कि इन्होंने शराब नहीं पी थी।  गायत्री ने ट्वीट में लिखा कि - मैं इस तरह की खबरों से परेशान नहीं होती हूं ना ही मुझे कोई परवाह है। यह एक न्यूज रिपोर्टर है जो यह खबर फैला रहा है कि मैं शराब पीकर गाड़ी चला रही थी। 

गायत्री डांस मास्टर रघुराम की बेटी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत 2002 में प्रभु देवा के साथ फिल्म चार्ली चैप्लिन से की थी। जिसके बाद वह स्टाइल, वई राजा वई जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Also Read:

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा 'चिकनी चमेली' पर ठुमके लगाती आई नजर, देखिए वायरल वीडियो

दीपवीर के रिसेप्शन पर जाएंगी कटरीना कैफ, दीपिका ने नहीं रणवीर ने पर्सनल मैसेज भेज कर किया इन्वाइट

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X