Friday, April 26, 2024
Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा 'चिकनी चमेली' पर ठुमके लगाती आई नजर, देखिए वायरल वीडियो

मोनालिसा आजकर अपना जादू टीवी सीरियल्स में दिखा रही हैं। उनके शो 'नजर' में 'चिकनी चमेली' गाने पर डांस करती हुई वीडियो वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 27, 2018 12:38 IST
Monalisa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MONALISA Monalisa

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों अपना जलवा छोटे पर्दे पर दिखा रही हैं। भोजपुरी फिल्मों के बाद 'बिग बॉस' और उसके बाद टीवी की दुनिया का  जाना माना चेहरा बनी मोनालिसा अपने डांस से खूब सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। मोनालिसा इन दिनों स्टार प्लस पर आने वाले शो 'नजर' में डाय़न का रोल निभा रही हैं। अपने डायन के किरदार से मोनालिसा फैंस का दिल जीत रही हैं। वह अक्सर शो के सेट की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है। इस वीडियो में मोनालिसा 'चिकनी चमेली' गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

मोनालिसा ने सेट पर अपने डांस की रिहर्सल की वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह सूट पहनकर 'चिकनी चमेली' पर डांस करती नजर आ रही हैं। डांस में मोनालिसा कटरीना कैफ को भी टक्कर दे रही हैं।

मोनालिसा ने बॉलीवुड में एंट्री बिग बॉस सीजन 10 से ली थी। बिग बॉस से उन्हें लोगों का खूब प्यार मिला। मोनालिसा अब टीवी सीरियल्स में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। बिग बॉस में आने से पहले मोनालिसा कम से कम 200 भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही वह भोजपुरी एक्टर रवि किशन, निरहुआ, पवन सिंह और मनोज तिवारी के साथ भी काम कर चुकी हैं।

मोनालिसा आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलियन फॉलोअर हैं। 

Also Read:

Big boss 12: 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस करती नजर आई जसलीन, वीडियो हुआ वायरल

सैफ अली खान खून से लगे कपड़ों में आए नजर, फोटोज हो रही हैं वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement