Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Happy Bitrthday Bipasha Basu: 'कॉरपोरेट' में ऐश्वर्या राय को किया था रिप्लेस, इन एक्टर्स से रह चुका है अफेयर

Happy Bitrthday Bipasha Basu: बिपाशा बासु का जन्म 7 जनवरी 1979 को हुआ था। वह 40 साल की हो गई हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 06, 2019 23:58 IST
 Happy Bitrthday Bipasha Basu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Happy Bitrthday Bipasha Basu

Happy Bitrthday Bipasha Basu: बिपाशा बासु का जन्म 7 जनवरी 1979 को हुआ था। वह 40 साल की हो गई हैं। उन्होंने हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, बंगाली फिल्में भी की हैं। उन्होंने साल 2001 'अजनबी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें वह निगेटिव रोल में नजर आई थीं। हालांकि इस फिल्म में वह लीड रोल में नहीं थीं। 2002 में हॉरर फिल्म 'राज़' में वह मेन लीड में नजर आई थीं। उन्होंने 'जिस्म', 'कॉरपोरेट', 'नो एंट्री', 'फिर हेरा फेरी', 'ऑल द बेस्ट', 'धूम 2', 'रेस' सहित कई फिल्में की हैं।

बिपाशा ने जॉन अब्राहम को करीब 10 साल डेट किया था। जॉन से पहले वह डिनो मोरिया को भी डेट कर चुकी थीं। साल 2016 में उन्होंने करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी।

उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनकी जिंदगी की कुछ दिलचस्प बातें...

1. बिपाशा मॉडल नहीं बनना चाहती थीं, लेकिन कोलकाता के एक होटल में उनकी मुलाकात मॉडल मेहर जेसिया से हुई थी। उसके बाद से ही उन्होंने मॉडलिंग में जाने की ठानी।

2. पहले वह डॉक्टर बनना चाहती थीं।

3. बिपाशा ने 'कॉरपोरेट' में ऐश्वर्या राय को रिप्लेस किया था।

4. फिल्म जगत में बिपाशा का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा और मीडिया में उनकी प्रेम कहानी कई बार सुर्खियों में रही। फिल्म 'राज' से शुरू हुआ उनके करियर के शुरुआती दौर में ही उनका नाम अभिनेता डीनो मारिया के साथ जुड़ा। डीनो के साथ वह कई फिल्मों में नजर आईं, जिनमें 'राज', 'गुनाह', 'रक्त ' फिल्में शामिल हैं। लेकिन इन दोनों की जोड़ी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों कुछ ही दिन बाद अलग हो गए। डीनो के बाद बिपाशा का नाम जॉन अब्राहम के साथ जुड़ा। दोनों की सफल जोड़ी दर्शकों के बीच काफी पसंद की जाती थी और दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थे, लेकिन किसी कारण दोनों के बीच अलगाव हो गया और दोनों अलग-अलग हो गए।

5. इस कड़ी में अगला नाम हरमन बावेजा का है जिनके साथ बिपाशा की सगाई की खबरें भी आई थीं, लेकिन शादी तक पहुंचते पहुंचते बिगड़ गयी और बिपाशा फिर से अकेली हो गईं। इसके बाद राणा दग्गुबत्ती और करण सिंह ग्रोवर का नाम आता है। बिपाशा ने करण के साथ हॉरर फिल्म आलोन में काम किया था, जहां सेट के बाद दोनों कई जगह घूमते हुए दिखाई दिए थे। जिसके कुछ दिनों बाद बिपाशा ने कई बार सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी और करण की तस्वीरें पोस्ट की और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

Also Read:

Simmba Box Office Collection Day 9: रणवीर सिंह-सारा अली खान का जादू बरकरार, इतने का हुआ बिजनेस

Bigg Boss 12 की विनर दीपिका कक्कड़ पर श्रीसंत के 'फैन' ने एसिड फेंकने की दी धमकी

Birthday Special: अफेयर से शादी तक दर्द भरी रही 'नागिन' स्टार रीना रॉय की कहानी

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement