1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Birthday special: जानिए अक्षय कुमार के साथ 'खिलाड़ी' में नजर आईं आयशा जुल्का कहां गुमनाम हैं

Birthday special: जानिए अक्षय कुमार के साथ 'खिलाड़ी' में नजर आईं आयशा जुल्का कहां गुमनाम हैं

अक्षय कुमार के साथ खिलाड़ी में नजर आईं एक्ट्रेस आयशा जुल्का आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। जानिए कहा गुम है ये एक्ट्रेस।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 28, 2020 10:51 IST
ayesha jhulka- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PERSONAL_COLLECTION_OF_M/RETRO आयशा जुल्का

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस आयशा जुल्फा आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। आयशा का जन्म 28 जुलाई 1972 को श्रीनगर में हुआ था। आयशा ने अक्षय कुमार-आमिर खान सहित कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड के साथ तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। मगर अब वह बॉलीवुड को अलविद कहकर बिजनेसवूमैन बन गई हैं।

आयशा जुल्फा इस समय कंस्ट्रक्शन और स्पा चलाती हैं। और इंडस्ट्री से दूर ही रहती हैं। उन्होंने 1990 में आई फिल्म कुर्बान ने बॉलीवुड में कदम रखा था। मगर इस फिल्म से उन्हें खास पहचान नहीं मिली। आयशा को पहचान 1992 में आई फिल्म खिलाड़ी से मिली थी। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आईं थीं। खिलाड़ी के बाद आयशा की किस्मत चमक उठी और उनकी एक के बाद हिट फिल्में आने लगीं। 1992 में ही आयशा आमिर खान के साथ जो जीता वहीं सिकंदर में नजर आईं थी।

फिल्म आंच के बाद आयशा के बाद उनकी खास हिट फिल्में नहीं आई थी। उन्होंने शादी करके सेटेल होने का फैसला बना लिया था। आयशा ने बिजनेस टाइकून समीर वाशी से शादी की थी। वह फिल्मों से दूर अपने पति का बिजनेस में हाथ बटाती हैं।

आयशा जुल्का के देशभर में कई स्पा सेंटर हैं और वह अपने आप को उसी में व्यस्त रखती हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X