Saturday, May 18, 2024
Advertisement

सेक्स चेंज कराकर शादी करने वाली बॉबी डार्लिंग का पति गिरफ्तार, करता था ऐसी हरकतें

बॉबी ने इससे पहले एक रिपोर्ट में कहा था कि रमणीक शराब पीकर उन्हें मारता है और दूसरे मर्दों के साथ उसके नाजायज संबंध हैं। 

Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 19, 2018 16:53 IST
बॉबी डार्लिंग- India TV Hindi
बॉबी डार्लिंग

नई दिल्ली: एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग ने साल 2016 में सेक्स चेंज कराकर बिजनेसमैन रमणीक शर्मा से शादी कर ली थी। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई और साल 2017 में बॉबी ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और दहेज का केस दर्ज करा दिया। साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनके पति उन्हें जान से मार सकते हैं।

हाल ही में आई खबर के मुताबिक बॉबी भोपाल में अपने फ्लैट से भागकर पुलिस के पास पहुंची। उनका आरोप है कि उनके पति ने उन्हें एक फ्लैट में बंद करके रखा था। पुलिस ने रमणीक शर्मा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया, और खबरें आई हैं कि 11 मई को उन्हें गिरफ्तार करके तिहाड़ जेल में डाल दिया गया है। रमणीक के वकील ने जमानत के लिए अर्जी दी थी लेकिन कोर्ट ने खारिज कर दी।

रमणीक की इस गिरफ्तारी के बाद ऐक्ट्रेस बॉबी काफी खुश हैं। उनका कहना है कि लोगों ने उन्हें समझा और उनकी मदद की। बॉबी अपनी जूलरी और पैसे वापस लेने की कोशिश कर रही हैं जो रमणीक ने उनसे छीनी थीं। बता दें, रमणीक का कहना है कि बॉबी ने पब्लिसिटी के लिए ऐसे आरोप लगाए हैं। हालांकि पुलिस ने बॉबी के आरोपों को सही पाया है। साथ ही बॉबी की यह बात भी सही निकली कि रमणीक ने मुंबई में उनका घर बिकवा दिया।

बॉबी ने इससे पहले एक रिपोर्ट में कहा था कि रमणीक शराब पीकर उन्हें मारता है और दूसरे मर्दों के साथ उसके नाजायज संबंध हैं। बॉबी ने यह भी आरोप लगाया था कि उनके पति उनके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश भी करते थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement