Friday, March 29, 2024
Advertisement

बॉबी देओल 8 साल बाद करेंगे अब्बास-मस्तान के साथ काम, फिल्म 'पेंटहाउस' में आएंगे नजर

बॉबी देओल ने सोलजर, हमराज, अजनबी और खिलाड़ी जैसी फिल्मों में अब्बास-मस्तान के साथ काम किया है। एक बार फिर बॉबी इन दिग्गज निर्देशक की फिल्म में नजर आएंगे। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 06, 2021 17:25 IST
Bobby Deol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@IAMBOBBYDEOL/ Bobby Deol

अभिनेता बॉबी देओल निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान के साथ आठ साल बाद 'पेंटहाउस' में काम करेंगे। बॉबी ने सोलजर, हमराज, अजनबी और खिलाड़ी जैसी फिल्मों में अब्बास-मस्तान के साथ काम किया है। 

बॉबी कहते हैं, "अब्बास-मस्तान मेरे लिए परिवार की तरह हैं। यह सोलजर की वजह से 22 साल पुराना जुड़ाव रहा है। मैंने हमेशा से फिल्म बनाने के उनके विजन को पसंद किया है। मैं उनके साथ फिर से काम करके खुश हूं।"

बॉबी फिल्म में अर्जुन रामपाल, मौनी रॉय, शरमन जोशी, साइरस बरोचा और वलूचा डी सोसा के साथ नजर आएंगे। अधिकांश शूटिंग पूरी हो चुकी है और रिलीज की तारीख की घोषणा होना बाकी है। फिल्म को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

इस बीच, प्रकाश झा की वेब श्रृंखला आश्रम में अपनी भूमिका के साथ सुर्खियों में आए बॉबी शो के अगले सीजन के लिए तैयार हैं। उनकी आने वाली फिल्में लव हॉस्टल, एप 2 और एनिमल हैं।

(आईएएनएस इनपुट)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement