Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई

अनुराग कश्यप ने इससे पहले ट्वीट करके इन आरोपों का खंडन किया था। बाद में, अपने वकील प्रियंका खिमाणी के माध्यम से जारी एक बयान में, कश्यप ने आरोपों को 'झूठा, दुर्भावनापूर्ण और बेईमान' कहा था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 22, 2020 23:14 IST
अनुराग कश्यप- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANURAGKASHYAP अनुराग कश्यप

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर मीटू के तहत यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री ने अब उनके खिलाफ रेप और गलत तरीके से व्यवहार करने का आरोप लगाया है। अभिनेत्री के वकील ने मीडिया को सूचित किया, “आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के तहत रेप और महिला के अपमान करने समेत कई धाराओं में लिखित शिकायत दर्ज की गई है। ”

अनुराग कश्यप ने इससे पहले ट्वीट करके इन आरोपों का खंडन किया था। बाद में, अपने वकील प्रियंका खिमाणी के माध्यम से जारी एक बयान में, कश्यप ने आरोपों को 'झूठा, दुर्भावनापूर्ण और बेईमान' कहा था।

बयान में कहा गया है, "मेरे मुवक्किल, अनुराग कश्यप पर हाल ही में उनके खिलाफ लगे यौन दुराचार के झूठे आरोपों से गहरा दुख हुआ है। ये आरोप पूरी तरह से झूठे, दुर्भावनापूर्ण और बेईमान हैं। यह दुखद है कि एक सामाजिक आंदोलन जितना महत्वपूर्ण है। #metoo आंदोलन को निहित स्वार्थों द्वारा सह-चुना गया है और चरित्र हत्या के लिए एक मात्र उपकरण तक सीमित कर दिया गया है। इस प्रकृति के काल्पनिक आरोपों ने आंदोलन को गंभीरता से कम कर दिया और यौन उत्पीड़न और शोषण के वास्तविक पीड़ितों के दर्द और आघात पर चोट पहुंचाने की कोशिश की। " क्लाइंट को कानून में उसके अधिकारों और उपायों की पूरी तरह से सलाह दी गई है और उन्हें पूरी हद तक आगे बढ़ाने का इरादा है - प्रियंका खिमाणी। "

अली फजल ने ऋचा चड्ढा का किया सपोर्ट, कहा- मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं

अभिनेता के खिलाफ #MeToo के आरोप सामने आने के बाद अनुराग कश्यप के समर्थन में कई बॉलीवुड हस्तियां सामने आई थीं। तापसी पन्नू, सैयामी खेर, राम गोपाल वर्मा और अनुभव सिन्हा से लेकर अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नियों, कल्कि कोचलिन और आरती बजाज तक, सभी ने फिल्म निर्माता पर लगे आरोपों को गलत बताया और उनका सपोर्ट किया है। विभिन्न बॉलीवुड हस्तियों ने भी तर्क दिया है कि #MeToo आंदोलन की पवित्रता की रक्षा की जानी चाहिए और इसका दुरुपयोग नहीं होना चाहिए।

अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उतरीं हुमा कुरैशी, बोलीं- 'मुझसे या किसी और के साथ कभी गलत व्यवहार नहीं किया'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement