Friday, March 29, 2024
Advertisement

अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उतरीं हुमा कुरैशी, बोलीं- 'मुझसे या किसी और के साथ कभी गलत व्यवहार नहीं किया'

ऋचा चड्ढा के बाद अनुराग कश्यप मामले पर हुमा कुरैशी ने चुप्पी तोड़ी है। हुमा ने ट्वीट कर इस पूरे मामले पर अपना रिएक्शन दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 22, 2020 16:34 IST
Huma Qureshi and Anurag- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL ACCOUNT Huma Qureshi and Anurag

अनुराग कश्यप और पायल घोष मामले में लगातार कोई ना कोई बयान सामने आ रहा है। पायल ने इस मामले में कई अभिनेत्रियों का नाम लिया था और दावा किया था कि अनुराग ने उनसे कहा था कि उनके कई लड़कियो से रिश्ते रहे हैं। ऋचा चड्ढा के बाद अब इस मामले पर हुमा कुरैशी ने चुप्पी तोड़ी है। हुमा ने ट्वीट कर इस पूरे मामले पर अपना रिएक्शन दिया है।  

अली फजल ने पायल घोष मामले में ऋचा चड्ढा का किया सपोर्ट, कहा- मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं

हुमा ने ट्वीट किया- 'मैंने और अनुराग ने 2012-13 में साथ काम किया था। वह अच्छे दोस्त और प्रतिभाशाली डायरेक्टर हैं। मेरे व्यक्तिगत अनुभव और मेरी जानकारी में उन्होंने मुझसे या किसी और के साथ कभी गलत व्यवहार नहीं किया। हालांकि जो भी ये दावा करता है कि उसके साथ गलत हुआ उसे अथॉरिटीज, पुलिस और न्यायालय में रिपोर्ट करनी चाहिए। मैंने अब तक इसलिए कुछ नहीं कहा था क्योंकि मैं सोशल मीडिया के झगड़ों और मीडिया ट्रायल्स में यकीन नहीं रखती।'

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं, मीटू के तहत पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया है और कहा है कि साल 2014 में कश्यप ने उनके साथ यौन दुराचार की कोशिश की थी। पायल ने आरोप लगाते हुए अन्य एक्ट्रेस का नाम भी इसमें शामिल किया है। पायल ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, माही गिल का नाम लिया था।

अनुराग कश्यप VS पायल घोष: एक्ट्रेस आज फिल्ममेकर के खिलाफ दर्ज कराएंगी FIR

इसके बाद ऋचा ने 21 सितंबर को अपनी लीगल टीम की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया था। इसके साथ ही इस विवाद में नाम घसीटने पर एक्ट्रेस पायल घोष के खिलाफ लीगल कार्रवाई करने का फैसला भी लिया।

ऋचा की लीगल टीम की ओर से जो स्टेटमेंट जारी किया गया था उसमें लिखा है- 'हमारी क्लाइंट 'ऋचा चड्डा' आरोपों में दोषपूर्ण तरीके से नाम घसीटे जाने की आलोचना करती हैं। मेरी क्लाइंट का मानना ​​है कि हर पीड़ित महिला को किसी भी कीमत पर न्याय मिलना चाहिए। मगर किसी भी महिला को अन्य महिलाओं द्वारा बेनुनियाद और झूठे आरोपों से परेशान करने के लिए अपनी आजादी का गलत फायदा नहीं उठाना चाहिए। मेरी क्लाइंट ने उचित कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है और उन्हें उनके अधिकारों की कानूनी सलाह दी जाएगी।'

ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर इस स्टेटमेंट को शेयर किया था। दरअसल पायल ने कहा था कि उन्होंने जब अनुराग कश्यप की हरकतों का विरोध किया तो उन्होंने मुझसे कहा ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल समेत तमाम एक्ट्रेस इन सबमें बहुत कंफर्टेबल हैं और मेरे साथ सहज हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement