Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा ने भुज में पूरी की फिल्म ‘काकुडा’ की शूटिंग

सिन्हा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भुज में फिल्म की शूटिंग खत्म होने की तस्वीरें पोस्ट की। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा रितेश देशमुख भी नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 01, 2021 15:46 IST
Sonakashi Sinha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONAKASHI SINHA बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भुज में पूरी की फिल्म ‘काकुडा’ की शूटिंग

मुंबई: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बुधवार को कहा कि उनकी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘‘काकुडा’’ की टीम ने गुजरात के भुज में अपनी शूटिंग खत्म कर ली है। रोनी स्क्रूवाला की इस फिल्म में रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी हैं। ‘‘काकुडा’’ की शूटिंग जुलाई में शुरू हुई थी।

सिन्हा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भुज में फिल्म की शूटिंग खत्म होने की तस्वीरें पोस्ट की। अभिनेत्री ने पार्टी के एक वीडियो के साथ लिखा, ‘‘काकुडा के लिए भुज की शूटिंग का कार्यक्रम खत्म।’’

Sonakashi Sinha

Image Source : INSTAGRAM/SONAKASHI SINHA
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भुज में पूरी की फिल्म ‘काकुडा’ की शूटिंग

फिल्म निर्माताओं के अनुसार, ‘‘काकुडा’’ एक गांव में एक अजीबोगरीब अभिशाप की कहानी है। इस फिल्म से आदित्य सरपोतदार हिंदी फिल्मों के निर्देशन में कदम रख रहे हैं। उन्हें ‘‘क्लासमेट्स’’, ‘‘मौली’’ और ‘‘फास्टर फेने’’ जैसी मराठी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

'हाउसफुल' सीरीज के अभिनेता रितेश देशमुख और 'मेरे डैड की मारुति' फेम साकिब सलीम आने वाली हॉरर-कॉमेडी में सोनाक्षी के साथ नजर आएंगे। ये कलाकार बड़े पर्दे पर अपनी कॉमेडी स्किल के लिए मशहूर हैं। फिल्म की शूटिंग 20 जुलाई को शुरू हुई थी। यह आदित्य सरपोतदार की हिंदी निर्देशन की पहली फिल्म है, जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मराठी फिल्मों जैसे - 'क्लासमेट्स', 'मौली' और 'फास्टर फेने' का निर्देशन कर चुके हैं।

‘‘काकुडा’’ की कहानी अविनाश द्विवेदी और चिराग गर्ग ने लिखी है। यह फिल्म 2022 में डिजिटल रूप से रिलीज होगी।रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी फिल्मों की तरफ से बनाई जा रही फिल्म, 'ककुड़ा' अविनाश द्विवेदी और चिराग गर्ग की तरफ से लिखी गई है। हॉरर-कॉमेडी को गुजरात के विभिन्न हिस्सों में शूट की गई है और 2022 की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है।

(इनपुट-भाषा)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement