Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Instagram Update: शिल्पा शेट्टी की कलरफुल आउटफिट, बर्थडे गर्ल कटरीना का जलवा

बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और खुद से जुड़ी अपडेट देते रहते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 16, 2021 20:00 IST
Instagram Update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Instagram Update

बॉलीवुड और टीवी हस्तियां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो ना सिर्फ खुद से जुड़ी अपडेट देते हैं, बल्कि उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने कॉलेज के दिनों की फोटो शेयर कर फैंस को चैलेंज दिया है तो 'बिग बॉस 13' से लोकप्रियता हासिल करने वाली शहनाज गिल अपने नए फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में हैं। रुबीना दिलैक ने भी अपने फोटोशूट से फैंस को दीवाना बना दिया। वहीं, सारा अली खान की बचपन की फोटो वायरल हो रही है। 

शिल्पा शेट्टी ने एक कलरफुल आउटफिट में पिनव्हील पकड़े हुए एक हैप्पी फोटो पोस्ट की। शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, "खुशी की अपनी एक भाषा होती है। कभी-कभी, यह सिर्फ एक पिनव्हील से भी मिल जाती है।"

फोटो में शिल्पा गुलाबी रंग के ब्लाउज के साथ एक कलरफुल फ्लेयर स्कर्ट में बहुत खूबसूरत लग रही है, साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग का एक पिनव्हील पकड़ा हुआ है।

बर्थडे गर्ल कटरीना के अंदाज ने जीता फैंस का दिल

अभिनेत्री संजना सांघी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई सुमेर के साथ फोटो पोस्ट की। दोनों जंगल सफारी धूमने निकले है। स्नैपशॉट में, संजना ने गहरे हरे रंग का ट्रैक सूट के सात सफेद क्रॉप टॉप और स्नीकर्स पहना है। संजना ने कैप्शन में लिखा, जंगल-वाई जा-वन-आई,। इसका मतलब है उनकी वैन में वाइल्ड सफारीज है।

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर अपनी हंसते हुए एक फोटो शेयर की है। फैंस का कहना है कि वो बहुत प्यारी लग रही हैं। 

सारा अली खान की बुआ सबा अली खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैमिली फोटोज साझा करती हैं। उन्होंने सारा की बचपन की एक क्यूट फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलैक ने लेटेस्ट फोटोशूट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने नीले रंग की ड्रेस पहनी है, जिसमें वो बेहद स्टनिंग लग रही हैं। 

'बिग बॉस 13' से लोकप्रियता हासिल करने वाली शहनाज गिल का लेटेस्ट फोटोशूट देख फैंस दंग रह गए हैं। उनका लुक सभी को पसंद आ रहा है। 

कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों वो अक्षय कुमार संग 'फिलहाल 2' गाने को लेकर सुर्खियों में हैं।

मोनालिसा की ये हॉट तस्वीरें देखिए, जो उन्होंने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

अवनीत कौर ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

हिना खान का रील वीडियो जीत रहा है फैंस का दिल

नोरा फतेही ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement