1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ड्रग्स मामले में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से NCB ने घंटों तक की पूछताछ

ड्रग्स मामले में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से NCB ने घंटों तक की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले में दोनों अभिनेत्रियों के बयान दर्ज किए गए।

PTI PTI
Published on: September 26, 2020 20:52 IST
sara ali khan shraddha kapoor - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से हुई पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान पूछताछ के बाद शनिवार शाम को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के कार्यालय से निकलीं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले में दोनों अभिनेत्रियों के बयान दर्ज किए गए। श्रद्धा और सारा से दक्षिण मुंबई स्थित बलार्ड एस्टेट में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ की गई। इससे पहले, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से एनसीबी के अतिथिगृह में पूछताछ की गई थी और वह भी अपना बयान दर्ज करवाने के बाद चली गईं। 

एनसीबी अधिकारियों ने बताया कि बयान दर्ज कराने के लिए श्रद्धा कपूर दोपहर करीब 12 बजे जबकि सारा उसके करीब एक घंटे बाद एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंची। उन्होंने कहा कि करीब साढ़े चार घंटे तक सारा का बयान दर्ज किया गया और वह शाम करीब साढ़े पांच बजे एनसीबी कार्यालय से निकलीं। अधिकारी ने कहा कि श्रद्धा छह घंटे की पूछताछ के बाद करीब 5 बजकर 55 मिनट पर कार्यालय से निकलीं। दोनों ही अभिनेत्रियों ने राजपूत के साथ फिल्मों में काम किया था। 

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से NCB की पूछताछ हुई खत्म

इससे पहले, एनसीबी ने शनिवार को इस मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पांच घंटे तक पूछताछ की। सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के दौरान पादुकोण का आमना-सामना उनकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश से भी कराया गया। सूत्रों ने कहा कि प्रकाश के वाट्सऐप चैट मादक द्रव्य निरोधी एजेंसी के रडार पर हैं, जिनमें कथित तौर पर ‘डी’ नाम के शख्स के साथ ड्रग्स को लेकर उनकी कथित बातचीत भी हैं। उन्होंने कहा कि दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित अतिथि गृह में सुबह नौ बजकर 50 मिनट पर पहुंचीं दीपिका दोपहर बाद तीन बजकर 50 मिनट के करीब यहां से निकलीं। 

एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश दोनों को तीन बजकर 40 मिनट के करीब घर जाने की इजाजत दे दी गई। इस बीच, पुलिस उपायुक्त (जोन-1) संग्रामसिंह निशानदार ने मीडियाकर्मियों से अनुरोध किया कि वे एनसीबी के समक्ष पेश होने वाले कलाकारों के वाहनों का पीछा नहीं करें क्योंकि इससे उनकी व सड़क पर चल रहे अन्य लोगों की जान को खतरा हो सकता है। उन्होंने कहा कि अगर कोई वाहन पीछा करता पाया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

एनसीबी राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती और एक दर्जन से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। राजपूत (34) का शव 14 जून को बांद्रा में उनके अपार्टमेंट में फंदे से लटका मिला था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment