1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ड्रग्स केस में दीपिका, सारा और श्रद्धा को NCB से नहीं मिली क्लीन चिट, अगले हफ्ते फिर हो सकती हैं पेश

ड्रग्स केस में दीपिका, सारा और श्रद्धा को NCB से नहीं मिली क्लीन चिट, अगले हफ्ते फिर हो सकती हैं पेश

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में आज एनसीबी की पूछताछ का बड़ा दिन रहा। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से घंटों तक पूछताछ हुई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 27, 2020 0:04 IST

एनसीबी की बॉलीवुड ड्रग्स मामले में जांच में कई बड़े नाम सामने आए हैं। इसी सिलसिले में शनिवार को दीपिका पादुकोण से पूछताछ हुई। जरूरत पड़ने पर उन्हें दोबारा एनसीबी के सामने पेश होना पड़ सकता है। दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर भी सवाल पूछे गए। वहीं, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ खत्म हो गई है। हालांकि, एनसीबी इन तीनों ही एक्ट्रेसेस के जवाबों से संतुष्ट नहीं है। इसलिए उन्हें अगले हफ्ते फिर से एनसीबी के सामने पेश होना पड़ सकता है। वहीं, इससे पहले रकुल प्रीत सिंह ने सवालों का सामना किया था। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : Bollywood Drugs Probe Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 10:47 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया है, ताकि उत्तरदाताओं को यह सुनिश्चित करने के लिए एक अंतरिम निर्देश दिया जा सके कि मीडिया ड्रग्स केस उनसे संबंधित किसी भी प्रोग्राम को प्रकाशित या आर्टिकल को पब्लिश न करें। 

  • 10:21 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, जया साहा, रकुल प्रीत सिंह और श्रुति मोदी का मोबाइल जब्त किया। सभी के फोन का डाटा रिकवर किया जाएगा। इससे केस को बड़ी लीड मिल सकती है। जब्त किए गए फोन की फॉरेंसिंक जांच भी होगी।  

  • 9:03 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण को क्लीन चिट नहीं मिली है। दीपिका के जवाब से एनसीबी संतुष्ट नहीं है। सारा और श्रद्धा को भी क्लीन चिट नहीं मिली है। तीनों एक्ट्रेसेस को अगले हफ्ते फिर बुलाया जा सकता है। 

  • 8:19 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    एनसीबी अधिकारी ने कहा- कल कोर्ट में क्षितिज की होगी पेशी

    एनसीबी अधिकारी ने कहा, "क्षितिज प्रसाद को अरेस्ट कर लिया गया है और कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दीपिका, करिश्मा ,सारा और श्रद्धा से पूछताछ की गई। इस पूछताछ में कई बातें स्पष्ट हुई। कल हमने अभी तक किसी को समन नहीं भेजा है। कल इन तीनों में से किसी को नहीं बुलाया जाएगा।"

    (रिपोर्ट: राजीव सिंह) 

  • 7:01 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    एनसीबी अधिकारी ने कहा- अब पूरे केस का रिव्यू करेंगे

    दीपिका, सारा और श्रद्धा से पूछताछ करने के बाद एनसीबी का पहला रिएक्शन सामने आया है। अधिकारी ने कहा है कि अभी किसी और को समन नहीं भेजा गया है। कई दिनों से जांच चल रही है। कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। अब हम बैठकर इस पूरे केस को रिव्यू करेंगे। करण जौहर के पार्टी के वीडियो को लेकर अधिकारी ने कहा कि इस केस से कोई लेना देना नहीं है। सारा अली खान से दोनों केस में पूछताछ हुई है। श्रद्धा से भी दोनों केस में पूछताछ हुई है। 

  • 5:58 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    दीपिका, सारा और श्रद्धा से एनसीबी की पूछताछ खत्म

    दीपिका पादुकोण के बाद अब सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। तीनों अभिनेत्रियों से एनसीबी ने ड्रग्स मामले में घंटों तक पूछताछ की। 

    sara ali khan

    सारा अली खान

    श्रद्धा कपूर

    श्रद्धा कपूर

  • 5:04 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    क्षितिज रवि प्रसाद को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में धर्मा प्रोडक्शंस के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में एनसीबी ने क्षितिज से पूछताछ की थी। 

    (इनपुट: एएनआई न्यूज)

  • 4:33 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    दीपिका पादुकोण ने हैश को लेकर दिया गोलमोल जवाब

    हैश को लेकर दीपिका ने गोलमोल जवाब दिया। उसे नार्मल स्मोक की बात कहकर घुमाया। सूत्रों से पता लगा है, लेकिन एग्जेक्ट्स ड्रग्स लेती थी या नहीं इस बारे में अभी जानकारी नही दी जा रही है। पहले डायरेक्टर अस्थाना को आज की पूछताछ ब्रीफ की जाएगी। श्रद्धा और सारा से छताछ के बाद फ्री होकर कुछ जानकारी निकलेगी।

    (रिपोर्ट: अभय पराशर)

  • 4:14 PM (IST) Posted by Shipra Saxena

    दीपिका पादुकोण से खत्म हुई आज की पूछताछ, जरूरत पड़ी तो दोबारा हो सकती हैं हाजिर

    ड्रग्स एंगल को लेकर दीपिका पादुकोण से घंटों पूछताछ की गई जो कि अब खत्म हो चुकी है। अगर जरूरत लगी तो NCB फिर से दीपिका को पूछताछ के लिए बुला सकती है। फिलहाल  KPS वापस NCB ऑफिस सारा और श्रद्धा से पूछताछ करने जा रहे हैं। 

    (रिपोर्ट:अभय पराशर)

  • 3:03 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    हमारी इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा हैं, माफ कर दो हमे- डायरेक्टर विशाल भारद्वाज

    फिल्मी दुनिया, एक ऐसी खूबसूरत नगरी , जिसकी चकाचौंध हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं, ये एक ऐसी मायानगरी हैं जिसके अंदर जाकर लोग कभी इससे बाहर नही आना चाहते। अच्छी हो या बुरी , हैं तो ये फ़िल्म इंडस्ट्री अपनी सी। पर आजकल के माहौल ने लोगो के मनोबल को तोड़कर रख दिया हैं कि क्या इस फिल्मी दुनिया मे बाहरी वालो को प्यार नही ? क्या यहां महिलाएं अपने काम को लेकर सुरक्षित नही और क्या यहां नशीली मादक पदार्थो का सेवन आपकी योग्यता को दर्शाता हैं।फिल्म इंडस्ट्री आज इल्ज़ामों के कटघरे में हैं।

    इसी पर हाल ही में स्क्रीन राइटर एसोसिएशन के प्रेस कॉन्फ्रेंस में अतिथि बनकर आये डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर,म्यूजिक डायरेक्टर और राइटर विशाल भारद्वाज से जब पूछा गया कि आजकल फ़िल्म इंडस्ट्री में जो टॉक्सिक कल्चर हैं, जो जहरीला मौहाल हैं काम करने के लिए , उसपर क्या बोलना चाहेंगे! तो इसपर विशाल जी ने कहा ' ये लोगो की बनाई हुई बकवास हैं ,आजकल जो खास चल रही हैं।हमारी इंडस्ट्री बहुत ही खूबसूरत हैं जहाँ पर आपस मे बहुत प्यार हैं। 
    जब किसी फ़िल्म की शूटिंग खत्म होती हैं तब पूरी यूनिट को एक दूसरे से बिछड़ने का बहुत  दुख होता हैं। मुझे यहां कभी बाहरी पन का अहसास नही हुआ ।मुझे इस इंडस्ट्री ने बहुत प्यार दिया हैं" ।

    इतना ही नही विशाल जी आगे कहते हैं कि " ये इंडस्ट्री ऐसी हैं जहा आप रातो रात स्टार बन सकते हैं और जोकर बन सकते हैं। अगर आप मे टैलेंट हैं तो आपकी लॉटरी लगने से कोई नही रोक सकता चाहे वो फिल्मी खानदान से हैं या नॉन फिल्मी खानदान से हो। हमारी इंडस्ट्री में बहुत भावनात्मक प्यार हैं। तो कृपा करके हमे माफ कर दीजिए हमे छोड़ दीजिये अपने हाल पर हम बहुत अच्छे हैं। यहाँ पर कोई टॉक्सिक कल्चर नही हैं बल्कि हम सब एक परिवार हैं" ।

  • 2:13 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    NCB की पूछताछ में तीनों अभिनेत्रियों से ड्रग लेने की बात से किया इनकार

    सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण ने पूछताछ के दौरान कहा कि वह तीनों ड्रग नहीं लेती है।

  • 1:32 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    चैट ,सीडीआर, वीडियो ,पार्टी और अबतक गिरफ्तार लोगो के बयान खास तौर पर  ये 5 अहम विषय है इससे जुड़े  विषय पर सबूतों को सामने रखा  जाएगा। हर विषय पर पहले  बयान लिया जाएगा फिर सबूतों को सामने रखा जाएगा। उसके बाद बयान में क्या डिफरेंस निकलता है उंसके आधार पर जरूरत पड़ी तो फेस too फेस बैठाया जा सकता है ,,लेकिन ये आज सम्भव नही है क्योकिं आरोपी जेल में है तो उनकी कस्टडी लेनी पड़ेगी।

    (रिपोर्ट-जेपी सिंह)

  • 1:30 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    श्रद्धा कपूर ने NCB के साथ पूछताछ में स्वीकार किया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को अपनी वैनिटी वैन और कभी-कभी सेट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान ड्रग्स का सेवन करते देखा है। एनसीबी ने श्रद्धा को उनका ड्रग चैट भी दिखाया जया के साथ। पूछताछ जारी है।

    (रिपोर्ट- राजीव सिंह)

  • 1:29 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सारा अली खान से पूछताछ शुरू

    एनसीबी के दफ्तर में सारा अली खान से पूछताछ शुरू हो गई है। सारा का फोन बाहर रखवा लिया गया है।

     

  • 1:10 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    एनसीबी सूत्रों के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने कुछ सवालों पर चुप्पी साधी हुई है। दीपिका से बीते 3 घंटे से पूछताछ चल रही है। ड्रग्स के सवालों पर दीपिका ठीक से जवाब नहीं दे रही हैं। कन्फ्रेंटेशन बेहद टफ हो रही है   

  • 1:00 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सारा अली खान पहुंची NCB दफ्तर

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एनसीबी दफ्तर पहुंच गई हैं। ड्रग्स केस में सारा अली खान से पूछताछ की जाएगी।

    sara ali khan

    सारा अली खान

  • 12:36 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    श्रद्धा कपूर से NCB दफ्तर में पूछताछ शुरू

    एनसीबी दफ्तर में श्रद्धा कपूर से पूछताछ शुरू हो गई है। श्रद्धा कपूर का फोन बाहर रखवा दिया गया है। श्रद्धा से एनसीबी के 6 अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। पूछताछ में एक महिला ऑफिसर भी शामिल हैं।

  • 12:30 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    एनसीबी की टीम दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जा रही है। ड्रग्स चैट के बारे में पूछताछ की जा रही है।

  • 12:07 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सारा अली खान NCB दफ्तर के लिए घर से निकलीं

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एनसीबी दफ्तर के लिए अपने घर से निकल गई हैं। उन्हें 12:30 बजे तक एनसीबी दफ्तर पहुंचना है।

  • 11:52 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    श्रद्धा कपूर NCB दफ्तर पहुंची

    ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए श्रद्धा कपूर एनसीबी दफ्तर पहुंच गई हैं। उन्हें 10:30 बजे पेश होने के लिए बुलाया गया था। मगर बाद में उन्होंने 12 बजे तक पेश होने का समय मांगा था।

    shraddha kaporo

    श्रद्धा कपूर

  • 11:35 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    मुंबई में NCB के 6 अधिकारयों ने रातभर छापेमारी की। ड्रग्स पैडलर्स से पूछताछ के बाद अंधेरी में 4 इलाकों में रेड की गई।

  • 11:26 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सारा और श्रद्धा दोनों अपनी लीगल टीम से सलाह मशवरा ले रही जिसके लिए दोनों ने एनसीबी से समय मांगा। जिसपर एनसीबी ने इजाज़त दी...

    सारा अपनी माँ अमृता के साथ लीगल टीम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सलाह ले रही है।

    (रिपोर्ट-अतुल सिंह)

  • 11:00 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंच गई हैं।

  • 10:58 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    श्रद्धा कपूर ने भी NCB से मांगा थोड़ा समय

    बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी एनसीबी से थोड़ा समय मांगा है। श्रद्धा कपूर ने दोपहर 12 बजे तक एनसीबी ऑफिस पहुंचने का समय मांगा है।

  • 10:52 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    दीपिका पादुकोण से करिश्मा, जया के साथ ड्रग चैट को लेकर सवाल हो रहे हैं। केपीएस मल्होत्रा औ उनकी टीम दीपिका से पूछताछ कर रही है। इंटेरोगेशन रुम में एक महिला अधिकारी भी मौजूद है। एनसीबी ने दीपिका का फोन भी अलग रखवाया है।

  • 10:50 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सारा अली खान ने NCB से थोड़ा और वक्त मांगा

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को एनसीबी ने आज 10:30 बजे पेश होने के लिए कहा था। अब सारा ने एनसीबी से थोड़ा वक्त मांगा है। सारा ने दोपहर 12:30 बजे तक पहुंचने का वक्त मांगा है।

  • 10:12 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सूत्रों के मुताबिक बीती रात दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और वकीलों की टीम की मुंबई के 5 स्टार होटल में मीटिंग हुई। खबर ये है दीपिका सुबह 7 बजे 5 स्टार होटल आ गई थी फ्रेश होने रुकी थी।

    (रिपोर्ट-अभय पराशर)

  • 10:10 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    अभिनेत्री टिया बाजपेयी का कहना है कि दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर जैसे नाम ड्रग्स लेने के मामले में सामने आना दुखी है। वह कहती हैं कि उन्होंने अपने लिए एक जगह बनाई है और लोगों के लिए रोल मॉडल हैं, इसलिए इस तरह की गतिविधियों में शामिल होना एक गलत उदाहरण है। टिया ने कहा-इंडस्ट्री में एक समूहवाद है।

  • 9:53 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एनसीबी दफ्तर पहुंची।

    deepika padukone

    दीपिका पादुकोण

  • 8:54 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस की टीम दीपिका पादुकोण के घर के बाहर पहुंच गई है।

  • 8:53 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सारा अली खान को आज एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। उनके घर के बाहर मुंबई पुलिस की वैन तैनात है।

  • 8:50 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के द्वारा CBI की जांच रिपोर्ट में विलंब पर उठाए गए सवाल के बाद सुशांत के घर व मुम्बई के अलग अलग इलाको में I was one of u ,Do u deserve justice ,SO DO I, Justice for sushant. From extended family के पोस्टर लगाये गए हैं।

    ये किसने लगाए है आधिकारिक तौर पर प्रशाशन के पास इसकी कोई पुख्ता जानकारी नही है लेकिन माना जा रहा  है सीबीईआई जांच में हो रही देरी के चलने उनके फैन्स द्वारा ये लगाए गए है।

    (रिपोर्ट-राजीव सिंह)

  • 8:45 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को हिरासत में लिया

    एनसीबी ने शुक्रवार को बॉलीवुड में एक कथित ड्रग नेक्सस के सिलसिले में पूछताछ के लिए धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को हिरासत में लिया। धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि उन्हें ड्रग्स जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

  • 6:59 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    ड्रग्स पार्टी पर करण जौहर ने दी सफाई

    फिल्ममेकर करण जौहर ने 2019 में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। यह वीडियो उनके घर की पार्टी का था जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे। कहा जा रहा है कि उस पार्टी में सेलेब्स ने ड्रग्स का सेवन किया था। इस पर करण जौहर ने पोस्ट शेयर करके सफाई दी है। करण जौहर ने अपने पोस्ट में कहा -"उस वीडियो को लेकर जो भी बातें कही जा रही हैं, वो सभी गलत और निराधार हैं। पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं हुआ था। मैं ड्रग्स नहीं लेता हूं और न ही इसे प्रमोट करता हूं।" करण ने ये भी बताया कि अनुभव और क्षितिज उनके करीबी नहीं हैं। 

  • 6:56 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से आज फिर पूछताछ होगी

    करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने आज फिर पूछताछ के लिए बुलाया है। आज दीपिका के सामने बिठाकर भी करिश्मा से पूछताछ की जा सकती है। करिश्मा से शुक्रवार को लगभग 7 घंटे तक पूछताछ की गई।

  • 6:54 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    आज दीपिका, सारा और श्रद्धा से NCB की टीम करेगी पूछताछ

    बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से एनसीबी के 3 अधिकारी पूछताछ करेंगे। SIT हेड केपीएस मल्होत्रा भी पूछताछ में शामिल होंगे। दीपिका से ड्रग्स चैट पर सवाल पूछे जाएंगे।  श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूछताछ होगी। उनसे दिल्ली SIT, मुंबई जोनल हेड दोनों पूछताछ करेंगे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X