Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मल्लिका शेरावत और उनके लिव इन पार्टनर को फ्लैट से निकाला गया, फ्रांसीसी कोर्ट ने भी दिया झटका

मल्लिका और सिरिल 1 जनवरी 2017 से पेरिस के 16वीं एरॉनडिस्समेंट रह रहे थे।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 10, 2018 9:40 IST
mallika sherawat- India TV Hindi
mallika sherawat

नई दिल्ली: कभी बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस कही जाने वाली मल्लिका शेरावत  लंबे समय से फिल्मों से गायब है, वो अपने विदेश ब्वॉयफ्रेंड के साथ फ्रांस में रहती हैं। लेकिन मल्लिका अब फ्रांस में मुसीबत में हैं। दरअसल वहां की कोर्ट ने मल्लिका को किराया न जमा करने की वजह से घर खाली करने का आदेश दिया है। मल्लिका पेरिस के एक रिहायशी इलाके में अपने फ्रांसीसी लिव इन पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस के साथ रहती हैं। मल्लिका पर मकान मालिक का 94 हजार डॉलर यानी की लगभग 59 लाख 85 हजार रुपये किराया बकाया है। पिछले साल 14 दिसंबर को एक फैसले में अदालत ने इन दोनों को किराया जमा करने को कहा था साथ ही यह भी कहा था कि अगर इन लोगों ने किराया न जमा किया तो इन्हें घर खाली करना पड़ेगा और फर्नीचर जब्त कर लिए जाएंगे।

मल्लिका और सिरिल 1 जनवरी 2017 से पेरिस के 16वीं एरॉनडिस्समेंट रह रहे थे। यह रिहायशी इलाका पेरिस के वीआईपी जगहों में से एक है। यहां पर जेम्स बॉन्ड से लेकर कई हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। मल्लिका यहां मकान मालिक को हर महीने 6,054 यूरो यानी लगभग 4 लाख 60 हजार रुपये देने की शर्त पर रह रही थीं। मकान मालिक का कहना है कि मल्लिका ने सिर्फ एक बार 2715 यूरो का भुगतान किया है। उसके बाद उन्होंने कोई पैसे नहीं दिये हैं।

14 नवंबर को पेरिस कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान मल्लिका के वकील ने अदालत से कहा कि उनके मुवक्किल की माली हालत ठीक नहीं है। वकील ने बताया कि मल्लिका को लगातार काम ना मिल पाने की वजह से पैसों की दिक्कत है। लेकिन मकान मालिक ने इस तर्क को खारिज कर दिया और कहा कि मल्लिका उनके घर में रहते हुए लाखों डॉलर कमा चुकी है। अब कोर्ट भी मल्लिका के खिलाफ हो चुका है। मल्लिका से कोर्ट ने घर खाली करने को कहा है, हालांकि उन्हें 31 मार्च तक का समय दिया गया है। सर्दी की वजह से उन्हें ये मोहलत मिली है।

40 साल की अभिनेत्री मल्लिका कुछ साल पहले बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती थीं। मल्लिका को सबसे ज्यादा शोहरत इमरान हाशमी के साथ आई उनकी फिल्म ‘मर्डर’ से मिली। इसके बाद मल्लिका ने प्यार के साइड फेक्ट्स, वेलकम जैसी फिल्मों में भी काम किया। मगर धीरे-धीरे मल्लिका का करियर ग्राफ नीचे गिरने लगा। मल्लिका बड़े पर्दे पर आखिरी बार साल 2016 में चाइनीज फिल्म ‘टाइम रियाडर्स’ में दिखी थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement