1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मनोरंजन खबरें 19 जून: 'रेस 3' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, अपनी बीमारी पर बोले इरफान खान

मनोरंजन खबरें 19 जून: 'रेस 3' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, अपनी बीमारी पर बोले इरफान खान

Bollywood Latest Updates: फिल्म इंडस्ट्री में हर दिन कई ऐसी दिलचस्प चीजे होती हैं, जिनके बारे में शायद आप चाहकर भी नहीं जान पाते हैं। लेकिन अब आप फिल्मी सितारों से लेकर, गाने, टीजर-ट्रेलर और दिनभर की सभी बॉलीवुड खबरें एक ही जगह पर पढ़ पाएंगे।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: June 19, 2018 12:51 IST
Bollywood- India TV Hindi
Bollywood

Bollywood Latest Updates: फिल्म इंडस्ट्री में हर दिन कई ऐसी दिलचस्प चीजे होती हैं, जिनके बारे में शायद आप चाहकर भी नहीं जान पाते हैं। लेकिन अब आप फिल्मी सितारों से लेकर, गाने, टीजर-ट्रेलर और दिनभर की सभी बॉलीवुड खबरें एक ही जगह पर पढ़ पाएंगे। तो देखिए 19 जून की कुछ खास एंटरटेनमेंट की खबरें।

'रेस 3' Box Office Collection: सलमान खान की फिल्म ने की जबरदस्त कमाई:-

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के अभिनय से सजी पिछले ही दिनों रिलीज हुई फिल्म 'रेस 3' अब तक 120.71 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। ईद के खास मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन से 29.17 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर इस साल की सबसे फर्स्ट डे पर सबसे बड़ी ओपनिंग की थी।

कैंसर से लड़ाई के बीच इरफान खान ने लिखा खत:-

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान पिछले कुछ वक्त से अपनी दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं, जिसके इलाज के लिए फिलहाल वह विदेश में हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक अंग्रेजी वेबसाइट से खत के जरिए बातचीत के दौरान काफी बातें कीं। उन्होंने बताया एक वक्त गुजर चुका है मुझे हाई-ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझते हुए। यह मेरे शब्दकोश में एक नया नाम है। इसके बारे में मुझे बताया था कि यह कोई साधारण बीमारी नहीं है, जिसके कम ही मामले सामने आते हैं और इसके बारे में कम ही जानकारी होती है, यही कारण है कि इसके इलाज में भी अनिश्चितता की संभावना ज्यादा रहती है। अब मैं इस प्रयोग का हिस्सा बन गया था।

मैं एक दूसरे ही खेल जा चुका था। उस समय मैं एक तेज ट्रेन की राइड का मजा उठा रहा था, जहां मेरे सपने थे, योजनाएं थीं, महत्वकांक्षाएं थीं, उद्देश्य थी, मैं पूरी तरह से इनमें व्यस्त था। और अचानक किसी ने आकर मेरे कंधे पर थपथपाया और जब मैंने पलटकर देखा तो वह टीसी था, उसने कहा, "आपकी मंजिल आ गई है, कृपया उतर जाइए।" मैं हैरान था मैंने सोचा, "नहीं, नहीं। यह मेरी मंजिल नहीं है।" उसने कहा, "नहीं, यही है। कभी कभी ऐसा ही होता है।"

जाह्नवी कपूर और ईशान की 'धड़क' का टाइटल सॉन्ग बुधवार को रिलीज के लिए तैयार:-

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर पहले ही दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा चुका है। अब फिल्म का पहला गाना भी रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। इस बात की जानकारी देते हुए ईशान और जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक एक वीडियो भी पोस्ट किया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X