Friday, March 29, 2024
Advertisement

Badla Box Office Collection Day 4: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ने 4 दिन में कमाए 27 करोड़

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला ने 4 दिन में लगभग 27 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 12, 2019 12:22 IST
Badla box office collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEE PANNU Badla box office collection

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला'(Badla) एक मर्डर मिस्ट्री है जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन वकील की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। दर्शकों को अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू दोनों की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा बिजनेस भी कर रही है। बदला ने 4 दिन में लगभग 27 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

फिल्म के बिजनेस के बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करके फिल्म की कमाई के बारे में बताया है। बदला ने पहले दिन 5.04 करोड़, दूसरे दिन 8.55 करोड़, तीसरे दिन 9.61 करोड़ और चौथे दिन 3.75 की कमाई की है। फिल्म टोटल 26.95 करोड़ की कमाई भारत में कर चुकी है। 

Badla Movie Review:

बदला लेना जरुरी नहीं होता है लेकिन हर बार माफ कर देना भी जरुरी नहीं होता है।' सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बनी अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म बदला(Badla) रिलीज हो गई है। बदला एक मर्डर मिस्ट्री है। जिसमें तापसी पन्नू, अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक वकील(बादल गुप्ता) का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं तापसी पन्नू(नैना सेठी) उनकी क्लाइंट बनी हैं। फिल्म का फर्स्ट हॉफ बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। पहला हॉफ कहानी को बिल्डअप करने में खत्म होता है। जो कि काफी अच्छी तरीके से कहानी को बयां करता हैं। वहीं सेकेंड हॉफ में फिल्म का सस्पेंस धीर-धीरे खोला गया है। फिल्म सस्पेंस से भरी है। जिसमें तापसी के सच और झूठ को दिखाया गया है। साथ ही आपको पता चलता है कि आखिर मर्डर किया किसने है। बदला को शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ने प्रोड्यूस किया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणवीर सिंह की तरह रैप करने के लिए 10 बार 'गली बॉय' देख चुके हैं अमिताभ बच्चन

विक्की कौशल के साथ उधम सिंह की बायोपिक में सारा अली खान नहीं आएंगी नजर?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement