Friday, March 29, 2024
Advertisement

Box Office: भाईदूज की छुट्टी का 'गोलमाल अगेन' को मिला जबरदस्त फायदा, दूसरे दिन ही 50 करोड़ के पार हुई कमाई

गोलमाल अगेन की सक्सेस का कारण फिल्म की दमदार कास्ट, गोलमाल की हिट फ्रेंचाइजी का नाम और दीवाली की छुट्टी का फायदा है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: October 22, 2017 16:20 IST
golmaal- India TV Hindi
Image Source : PTI golmaal again box office collection

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ दिए हैं। दो ही दिन में फिल्म की कमाई 50 करोड़ के पार हो गई है। पहले दिन 30 करोड़ की ओपनिंग करने वाली अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन ने दूसरे दिन 28 करोड़ 37 लाख का कारोबार किया है। फिल्म की कुल कमाई 58 करोड़ 51 लाख रुपये हो गई है। विदेशों में भी गोलमाल अगेन काफी अच्छी कमाई कर रही है। दो दिन में फिल्म ने विदेश  से 15 करोड़ कमा लिए हैं।

बात करें इस बार की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्मों की तो, कोई शक नहीं एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने पहले दिन सबसे ज्यादा 41 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। दूसरे नंबर पर 30 करोड़ के साथ अब अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ आ गई है। तीसरे नंबर पर 21 करोड़ 15 लाख की ओपनिंग के साथ सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ है, चौथे नंबर पर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म रईस है, जिसने पहले दिन 20 करोड़ 42 लाख रुपये की कमाई की थी। पांचवे नंबर पर पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म जुड़वा 2 है, जिसने 16 करोड़ 10 लाख की ओपनिंग की थी।

गोलमाल अगेन की सक्सेस का कारण फिल्म की दमदार कास्ट, गोलमाल की हिट फ्रेंचाइजी का नाम और दीवाली की छुट्टी का फायदा है। गोलमाल अगेन में अजय देवगन, अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े ने अपने अपने किरदार में वापसी की है। वहीं इस बार फिल्म में तब्बू, परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं।

यहां देखिए गोलमाल अगेन का रिव्यू

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement