Thursday, April 25, 2024
Advertisement

2.0 Movie Box office worldwide collection: रजनीकांत और अक्षय कुमार की जोड़ी रही हिट, फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार किया

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 दुनियाभर में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 03, 2018 16:55 IST
2.0 movie- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/2POINT0MOVIE 2.0 movie

गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म 2.0 कई फिल्मों को रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। फिल्म में अक्षय कुमार नेगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कमाई पहले दिन से ही अच्छी थी। फिल्म 14 भाषाओं में रिलीज हुई है। अगर 4 दिन का दुनियाभर में फिल्म 2.0 का कलेक्शन देखें तो फिल्म 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म की कमाई के बारे में फिल्म के निर्माताओं ने बताया है।

सुपरस्टार रजनीकांत के निर्माताओं ने सोमवार को खुलासा किया कि उनकी फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स-ऑफिस पर अपने शुरुआती हफ्ते में 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। एस.शंकर की वर्ष 2010 की ब्लॉकबास्टर फिल्म 'एंथिरन' का सीक्वल '2.0' लयका प्रोडक्शस द्वारा निर्मित है। यह 20 नवंबर को तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हुई थी।

लयका प्रोडक्शंस ने एक आधिकारिक पोस्टर में खुलासा किया कि फिल्म ने 400 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

'2.0' में रजनीकांत तीन अलग-अलग अवतारों में हैं। वहीं फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अक्षय कुमार की साउथ की यह पहली फिल्म है और इसमें वह खलनायक की भूमिका में हैं, जो 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। फिल्म में रजनीकांत एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की भूमिका में हैं।

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर, शंकर ने रजनीकांत की प्रतिबद्धता के बारे में बताया था।

शंकर ने कहा था, "जब हम दिल्ली के एक स्टेडियम में फिल्म के क्लाइमेक्स के लिए जाने को तैयार थे, तभी रजनी सर बीमार हो गए। छह महीनों से इसकी तैयारी चल रही थी, जिसे 40 दिनों में पूरा करना था। वह अपनी तबीयत खराब होने के बावजूद हमारे साथ शूटिंग के लिए आए।"

उन्होंने कहा, "हमने अत्यधिक तापमान में शूटिंग की। रजनीकांत को 12 किलोग्राम का रोबोटिक सूट पहनना पड़ा। हम उनकी प्रतिबद्धता से हैरान थे।"

फिल्म की कमाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। अब देखना ये है कि फिल्म 2.0 अपने बजट को पार करके कितना पैसा कमा पाती है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अजय देवगन भी आए नजर

विक्की डोनर के बाद अब 'ड्रीम गर्ल' बनने वाले हैं आयुष्मान खुराना, देखें पहला लुक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement