Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Breaking News: सोशल मीडिया फर्जी फॉलोअर्स घोटाले में रोशन अब्बास और गौरव कपूर को मुंबई पुलिस ने भेजा समन

ब्रेक: मुंबई पुलिस ने रोशन अब्बास को बुलाया- रेडियो जॉकी, अभिनेता और गौरव कपूर पूर्व आईपीएल कमेंटेटर आज केवल सोशल मीडिया फर्जी फॉलोअर्स घोटाले में।

Joyeeta Mitra Suvarna Reported by: Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: July 29, 2020 15:32 IST
मुंबई पुलिस ने भेजा समन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @GAURAVKAPUR मुंबई पुलिस ने भेजा समन

मुंबई पुलिस ने रेडियो जॉकी रोशन अब्बास और पूर्व आईपीएल कमेंटेटर को सोशल मीडिया फर्जी फॉलोअर्स घोटाले में समन भेजा है। बता दें कि फर्जी फॉलोअर्स घोटाले को लेकर दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा सहित 100 से ज्यादा सेलेब्स मुंबई पुलिस की रडार पर हैं।

पुलिस ने 22 से अधिक हस्तियों के बयान पहले ही दर्ज कर लिए थे और घोटाले की जड़ को समझने के लिए और अधिक हस्तियों को बुलाया था। कहा जाता है कि इन हस्तियों ने सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब और अन्य प्लेटफॉर्म पर अपनी पसंद और फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाकर अपनी उपस्थिति बढ़ाई है।

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुडे़ स्टार्स मुंबई पुलिस की रडार पर, फॉलोअर्स बढ़ाने का मामले में करेगी पूछताछ

सिंगर भूमी त्रिवेदी की शिकायत के बाद जांच के दौरान पूरा मामला सामने आया। हर लाइक और फॉलोअर की कीमत तय है। स्टार्स की जैसी डिमांड होती है उस हिसाब से फॉलोअर्स बढ़ाए जाते हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, यह एक इंटरनेशनल रैकेट हैं जो तय फीस लेकर स्टार्स को सर्विस देता हैं। कुछ फिल्मी सितारों ने सीधे फर्जी लाइक्स, फॉलोअर्स बढ़ाने वाली कंपनियों से सीधा संपर्क किया तो कुछ स्टार्स की पीआर टीम इस काम को अंजाम देती हैं। इनकी तलाश जारी है और इसमें शामिल लोगों को जल्द ही अरेस्ट किया जाएगा। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement