Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'बुलबुल' अभिनेता अविनाश तिवारी ने अपनी मौत की अफवाह पर प्रतिक्रिया दी

बुलबुल एक्टर अविनाश तिवारी ने अपन मौत की अफवाह पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 18, 2020 20:05 IST
avinash tiwary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ AVINASHTIWARY15 अविनाश तिवारी

अभिनेता अविनाश तिवारी ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनकी मौत की झूठी अफवाह को खारिज कर दिया। इसके लिए उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने एक वेबसाइट में अपनी मौत की फर्जी खबर देखकर ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, अविनाश तिवारी अब नहीं रहे, आरआईपी अविनाश तिवारी।

अविनाश ने लिखा, "इतनी जल्दी नहीं। कौन हैं ये लोग, कहां से आते हैं ये लोग? भाई थोड़ा स्टैंडर्ड इम्प्रूव कर लो अपना प्लीज। थैंक्यू।"

इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेत्री मानवी गगरू ने लिखा, "भगवान को धन्यवाद। हैशटैग फेक न्यूज।"

हाल ही में पैडमैन निर्देशक आर बाल्की ने नेपोटिज्म पर टिप्पणी की थी। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में भाई-भतीजावाद के बारे में बोलते हुए, पैडमैन निर्देशक ने इसे एक 'मूर्खतापूर्ण तर्क' कहा। उन्होंने कहा कि भाई-भतीजावाद हर जगह है। आर बाल्की ने यह भी कहा था कि मैं ये पूछना चाहूंगा कि क्या क्या हमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से बेहतर एक्टर मिल सकते हैं? इस पर अविनाश तिवारी ने रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा-प्रिय आर बाल्की सर, आपको कैसे पता चलेगा कि वो बेहतर नहीं हैं अगर उन्हें मौका ही नहीं दिया जाएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अविनाश तिवारी आखिरी बार अनुष्का शर्मा की फिल्म बुलबुल में नजर आए थे। उन्होंने फिल्म लैल मजनू से बॉलीवुड में कदम रखा था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement