Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'बंटी और बबली 2' की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी खुलासा - मैं नहीं बनना चाहती थी एक्ट्रेस, मगर...

फिल्म 'बंटी और बबली 2' की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने इंडिया टीवी संग खास बातचीत के दौरान अब तक की अपनी जर्नी के बारे में बताया है।

Joyeeta Mitra Suvarna Written by: Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: November 22, 2021 12:16 IST
Rani Mukerji- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV  'बंटी और बबली 2' की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी खुलासा - मैं नहीं बनना चाहती थी एक्ट्रेस

Highlights

  • ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एक्टिंग करने को लेकर रानी ने कहा कि उन्हें बेहतर स्क्रिप्ट की तलाश है।
  • रानी मुखर्जी ने बताया कि आखिर 16 साल बाद क्यों बना बंटी और बबली का सीक्वल?

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने फिल्में करने का सपना कभी नहीं देखा था लेकिन उनकी मां उन्हें एक अभिनेत्री बनाना चाहती थीं। इस बारे में बात करते हुए रानी मुखर्जी ने इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में बताया है। रानी मुखर्जी बताती हैं कि वह एक अच्छी बेटी थीं और उन्होंने अपनी मां की बात मानी जिसकी वजह से वह आज फिल्मों में एक सफल अभिनेत्री हैं।

रानी मुखर्जी ने अपनी मां के बारे में कहा, "इतने सालों तक मैंने फिल्मों में काम किया मगर एक बात मैं कहना चाहूंगी कि मेरी मां मेरी सबसे बड़ी क्रिटिक हैं और सबसे बड़ी फैन हैं।" 

'बंटी और बबली 2' में अपने किरदार को लेकर बोलते हुए रानी मुखर्जी ने कहा, "इस फिल्म में जो मेरा किरदार है... फन लविंग एटिट्यूड वाला मैं इस रोल को हमेशा से एंजॉय करती रही हूं।"

'राजा की आएगी बारात' और 'हिचकी' जैसी फिल्मों को करने के पीछे समाज की सोच बदलने के बारे में बात करते हुए रानी मुखर्जी ने बताया कि उनके 25 सालों के करियर में हमेशा वह उन किरदारों को निभाना चाहती हैं जो एक स्ट्रॉन्ग इंडियन विमेन कैरेक्टर हो। रानी मुखर्जी ने बताया कि जब भी हमारे देश के बाहर का कोई शख्स हमारी फिल्में देखे तो उन्हें भारतीय महिला की स्ट्रॉग्न पर्नालिटी का अहसास हो।

16 साल बात बने फिल्म के सीक्वल बंटी और बबली 2 पर रानी मुखर्जी ने कहा, "फिल्म प्रोडक्शन यश राज बैनर ऐसा विश्वास करता है कि जब कोई स्टोरी बनाने लायक हो तो उस पर बेहतर काम होना चाहिए इस वजह इस फिल्म को फ्लोर पर आने में वक्त लगा। हम जल्दबाजी में दर्शकों तक फिल्मों की कहानी नहीं लेकर आना चाहते हैं।"

ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर बात करते हुए रानी मुखर्जी ने कहा कि इस दौरान ओटीटी की दुनिया का क्रेज हुआ है, जिसका सफर कोरोना की वजह से बनी मजबूरी के चलते हुया है। कहते हैं एक मजबूरी के बाद ही कोई चीज बेहतर हो कर निकल पाती है और लोग इस विधा में बेहतर काम कर रहे हैं। रानी मुखर्जी ने कहा, "मैं एक कमर्शियल एक्ट्रेस हूं और मेरा बड़े पर्दे के साथ एक लगाव है इसलिए जब मैं कोशिश करूंगी कि मैं बड़े पर्दे पर काम करूं लेकिन मैं यह जानती हैं कि ओटीटी एक बड़ा मीडियम है और जब भी मुझे बेहतर स्क्रिप्ट मिलेगी मैं इसमें काम करना चाहूंगी।"

यहां देखें वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement