1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना वायरस के चलते अब कान्स फिल्म फेस्टिवल 2020 भी हुआ पोस्टपोन

कोरोना वायरस के चलते अब कान्स फिल्म फेस्टिवल 2020 भी हुआ पोस्टपोन

कान्स फिल्म फेस्टिवल 12 से 23 मई को आयोजित होने वाला था, लेकिन अब इसे आगे बढ़ा दिया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 20, 2020 8:37 IST
cannes film festival 2020- India TV Hindi
कान्स फिल्म फेस्टिवल 2020 हुआ पोस्टपोन

मध्य प्रदेश में होने वाली आईफा अवॉर्ड्स और दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में आयोजित होने वाले पद्म पुरस्कार सेरेमनी को कोरोना वायरस के कारण पहले ही पोस्टपोन किया जा चुका है। अब कान्स फिल्म फेस्टिवल 2020 को भी स्थगित कर दिया गया है। ये फेस्टिवल 12 से 23 मई को आयोजित होने वाला था।

कान्स फिल्म फेस्टिवल के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इसकी अनाउंस की गई है, जिसमें लिखा है कि 'स्वास्थ्य संकट और फ्रेंच व अंतरराष्ट्रीय स्थिति के विकास के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल 2020 को पहले से सुनिश्चित 12 से 23 मई की तारीख को नियोजित नहीं किया जाएगा।

कोरोना वायरस: ऋचा चड्ढा और अली फजल ने दोस्तों-घरवालों के लिए टाली शादी

दुनिया के सबड़े बड़े फिल्म फेस्टिवल को अब मई की बजाए जून या जुलाई की शुरुआत में आयोजित किया जा सकता है। बता दें कि इस फेस्टिवल में बॉलीवुड जगत से ऐश्वर्या राय, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत जैसी हस्तियां भी शामिल होती हैं।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण आईफा और पद्म पुरस्कार सेरेमनी जैसे बड़े इवेंट्स को पहले ही रद्द किया जा चुका है। केंद्र और राज्य सरकारों ने स्कूल, कॉलेज, सिनेमघरों, मॉल्स और जिम को बंद करा दिया है। साथ ही लोगों से घर में रहने की अपील की जा रही है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X