1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. किसान विरोधी ट्वीट के लिए कंगना रनौत के खिलाफ कर्नाटक में मामला दर्ज

किसान विरोधी ट्वीट के लिए कंगना रनौत के खिलाफ कर्नाटक में मामला दर्ज

इस ट्वीट में कंगना ने विवादास्पद केंद्रीय कृषि अधिनियमों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों पर कथित तौर पर निशाना साधा था।

IANS IANS
Published on: October 14, 2020 8:15 IST
Case filed against Kangana Ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत के खिलाफ कर्नाटक में मामला दर्ज  

तुमकुरु: कर्नाटक के तुमकुरु जिले की पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कथित तौर पर संसद के पारित कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के खिलाफ ट्वीट करने पर मामला दर्ज कर लिया है। इस ट्वीट में कंगना ने विवादास्पद केंद्रीय कृषि अधिनियमों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों पर कथित तौर पर निशाना साधा था।

पिछले हफ्ते तुमकुरु की एक अदालत ने स्थानीय क्यटसांड्रा पुलिस स्टेशन को किसानों के खिलाफ किए गए ट्वीट के लिए कंगना रनौत पर मामला दर्ज करने का निर्देश दिया गया था।

कंगना रनौत के फैंस ने भेजी मूर्तियां, एक्ट्रेस ने कही ये बात

पिछले महीने वकील एल. रमेश नाइक की ओर से शिकायत दर्ज किए जाने के बाद यह फैसला आया।

नाइक की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि अभिनेत्री के ट्विटर हैंडल से 21 सितंबर को किए गए ट्वीट ने उन्हें आहत किया है। उन्होंने कहा, "लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मेरा मामला कोई प्रचार हासिल करने का नहीं है, बल्कि उन्हें यह बताने के लिए है कि उन्होंने जो किया वह गलत है।"

इरा खान के डिप्रेशन पर बोलीं कंगना, 'टूटे हुए परिवारों के बच्चों का जीवन मुश्किल'

21 सितंबर को कंगना ने ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि जिन लोगों ने सीएए पर गलत जानकारी और अफवाहें फैलाईं, जिसकी वजह से हिंसा हुई, वही लोग अब किसान विरोधी बिल पर पर गलत जानकारी फैला रहे हैं, जिससे राष्ट्र में डर है। वे आतंकी हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment