Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सुशांत मामले में रिया के पिता, कॉर्नरस्टोन के सीईओ और एक्टर की थेरेपिस्ट से CBI ने की पूछताछ

बंटी सजदेह कॉर्नरस्टोन के सीईओ हैं, जहां सुशांत की एक्स-मैनेजर श्रुति मोदी और दिशा सलियन काम किया करती थीं।

IANS Written by: IANS
Published on: September 03, 2020 20:37 IST
sushant cbi update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत लेटेस्ट न्यूज

मुंबई: सीबीआई ने गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ बंटी सजदेह के बयान दर्ज किए। डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया के पिता संग सीबीआई ने पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की, जिसमें उनसे सुशांत और उनके परिवार संग उनकी बेटी के रिश्ते के बारे में पूछा गया। इसके अलावा, 8 जून को उनके बीच हुए ब्रेकअप और रिया द्वारा सुशांत के नंबर को ब्लॉक किए जाने के बारे में भी जानकारी ली गई।

सीबीआई ने सुशांत के वित्तीय निवेश से संबंधित योजनाओं पर भी उनसे बात की। एजेंसी द्वारा बुधवार को भी इंद्रजीत चक्रवर्ती से नौ घंटे तक पूछताछ की गई थी। रिया और उनके पिता के अलावा सीबीआई की टीम ने उनके भाई शोविक से भी पूछताछ की है।

सुशांत केस : सुब्रमण्यम स्वामी ने सबूतों को व्यवस्थित तरीके से मिटाने का आरोप लगाया

इस बीच, एक एजेंसी के सूत्र ने कहा कि सीबीआई ने सजदेह से भी पूछताछ की, जो कॉर्नरस्टोन के सीईओ हैं, जहां सुशांत की एक्स-मैनेजर श्रुति मोदी और दिशा सलियन काम किया करती थीं।

सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक, सजदेह सुबह 11.30 बजे के आसपास अपना बयान दर्ज कराने के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे। उनसे पूछा गया कि श्रुति मोदी और दिशा सलियन ने सुशांत के अकाउंट को कब तक संभाला और क्या श्रुति मोदी, रिया का काम भी संभालती थीं।

14 जून को सुशांत की मौत से ठीक पांच दिन पहले 9 जून को दिशा सलियन की मौत हो गई थी।

सूत्र ने बताया कि सजदेह से पूछा गया कि क्या सुशांत ने सलियन की अचानक हुई मौत के बारे में किसी से बात की थी। सजदेह का नाम सीबीआई की प्राथमिकी में दर्ज नहीं है, जिसे अगस्त की शुरुआत में बिहार पुलिस द्वारा सुशांत के पिता के.के. की शिकायत के आधार पर दर्ज मामला के मद्देनजर दायर किया गया था।

इन दोनों के अलावा, सीबीआई ने पहली बार सुशांत के मनोचिकित्सक सुजैन वॉकर से पूछताछ की। सुशांत के निजी स्टाफ नीरज सिंह, केशव बच्चन और उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से भी सीबीआई द्वारा डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में पूछताछ की जा रही है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement