Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Celebs Daily Insta Update: किश्वर मर्चेंट ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप; फैंस को पसंद आ रहा है कियारा आडवाणी का मॉर्डन साड़ी अवतार

टीवी और बॉलीवुड के सितारे लगातार अपने फैंस के बीच अपनी हालिया तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं, उनके फैंस भी अपने पसंदीदा कलाकारों की तस्वीरों पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।  

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 26, 2021 7:38 IST
Kishwer Merchant - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KISHWER MERCHANT Celebs Daily Insta Update: किश्वर मर्चेंट ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप; फैंस को पसंद आ रहा है कियारा आडवाणी का मॉर्डन साड़ी अवतार

रुपहले पर्दा हो या टीवी का छोटा पर्दा इन से जुड़े सेलिब्रिटी अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। ये सेलिब्रिटी लगातार आए दिनों अपने चाहनेवालों के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हैं। फैंस भी अपने पसंदीदा कलाकार के झलक पाकर काफी खुश होते हैं, और उनकी पोस्ट्स पर लाइक्स और कमेंट्स का सिलसिला कायम रहता है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर को फैंस के बीच शेयर किया है। इस तस्वीर में कियारा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

वहीं बात करें बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना की तो उन्होंने एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में उन्होंने सुमो का कॉस्ट्यूम पहने नजर आ रही हैं।  

बालिका वधू फेम टीवी अभिनेत्री अविका गौर ने भी अपने फैंस के बीच अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर को शेयर  किया है। इस फोटोशूट को देखने के बाद उनके फैंस इसकी काफी तारीफ कर रहे हैं। 

शक्ति मोहन लगातार अपने फैंस के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर रही हैं। शक्ति किसी वेकेशन पर हैं और इस वेकेशन के दौरान की तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करें।  

टीवी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट फिलहाल अपनी प्रेगनेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में  किश्वर मर्चेंट इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के बीच अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया है।

 

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदाना ने भी अपने फैंस के बीच अपनी हालिया तस्वीरों को शेयर किया है।  इन तस्वीरों में सुरभि चंदाना मॉडर्न साड़ी अवतार में नजर आ रही हैं।

 
टीवी की  जानी मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने भी अपने फैंस के बीच अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है। दिव्यांका त्रिपाठी की इस तस्वीर में वह किताबों के बैकग्राउंड के सामने बुक पड़ते नजर आ रही हैं। 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement