Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Children's Day: बॉलीवुड सितारों ने दी इस अंदाज में बधाई

सभी बच्चों को चिल्ड्रेंस डे की बधाईयां दी। इसमें बॉलीवुड स्टार भी पीछे नहीं रहें। सभी ने अपने-अपने अंदाज में इस दिवस को मनाया। वहीं दूसरी और सोशल मीडिया में सुपरस्टार्स ने बच्चों को चिल्ड्रेन डे की बधाईयां देते हुए उनके अच्छें फ्यूचर की कामना की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 14, 2016 17:40 IST
amitabh and arjun- India TV Hindi
amitabh and arjun

मुंबई: देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती पर मनाए जाने वाले बाल दिवस पर पीएम मोदी ने कहा कि यूपी ने  यूपी ने देश को कई प्रधानमंत्री दिए। मैं उत्तर प्रदेश से नौवां प्रधानमंत्री हैं। सभी बच्चों को चिल्ड्रेंस डे की बधाईयां दी। इसमें बॉलीवुड स्टार भी पीछे नहीं रहें। सभी ने अपने-अपने अंदाज में इस दिवस को मनाया। वहीं दूसरी और सोशल मीडिया में सुपरस्टार्स ने  बच्चों को चिल्ड्रेन डे की बधाईयां देते हुए उनके अच्छें फ्यूचर की कामना की है।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन, शबाना आजमी, अर्जुन रामपाल और मोहनलाल सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने बच्चों के बेहतर भविष्य की कामना की।

बिग बी ने कहा, "14 नवंबर बाल दिवस। बेहतर भविष्य की कामना।"

शबाना आजमी ने कहा, 'जवाहरलाल नेहरू को याद किया जा रहा है। वह एक प्रतिभाशाली और काफी ऊंचे कद वाले नेता थे। सम्मान'।

अभिनेता अर्जुन रामपाल ने कहा, "विश्व में सबसे अधिक प्यारे बच्चे होते हैं और आज हम उनके दिन का जश्न मना रहे हैं। इसलिए, इस बात को वयस्क लोग ध्यान रखें कि यह दिन बच्चों के लिए खास हो। बाल दिवस की शुभकामनाएं।"

प्रभास ने कहा, "सभी बच्चों को बाल दिवस की शुभकामनाएं। ये हमारे देश का भविष्य हैं। बाल दिवस की शुभकामनाएं।"

मोहनलाल ने कहा कि आज एक साथ खड़े होकर इस विश्व को नन्हे बच्चों के जीवन, विकास के लिए सुरक्षित बनाएं। बाल दिवस की शुभकामनाएं।

भूमि पेडनेकर ने कहा, "मेरे प्यारे बच्चों को बाल दिवस की शुभकामनाएं। आशा है कि आपके अंदर का बच्चा हमेशा जिंदा रहे। हमेशा खुश रहो।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement