1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 3 बच्चों की मां बनने के बाद सेलिना जेटली करने जा रही हैं फिल्मों में वापसी

3 बच्चों की मां बनने के बाद सेलिना जेटली करने जा रही हैं फिल्मों में वापसी

सेलिना राम कमल मुखर्जी की हिंदी फिल्म 'ए ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष : सीजंस ग्रीटिंग्स' में नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 25, 2018 15:57 IST
celina jaitly- India TV Hindi
celina jaitly

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और एलजीबीटी कार्यकर्ता सेलिना जेटली एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार हैं। पूरे 7 साल बाद सेलिना फिल्मों में नजर आएंगी। सेलिना राम कमल मुखर्जी की हिंदी फिल्म 'ए ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष : सीजंस ग्रीटिंग्स' में नजर आएंगी। यह फिल्म मां-बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी जिसमें सेलिना बेटी के रोल में दिखाई देंगी। सेलिना के साथ मां के रोल में मशहूर अभिनेत्री लिलेट दुबे नजर आएंगी। 

फिल्म में अजहर खान मुख्य भूमिका में होंगे। यह उनकी पहली फिल्म है। सेलिना ने कहा, "मैं राम कमल की फिल्म 'सीजंस ग्रीटिंग्स' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं, क्योंकि मैंने हमेशा उन्हें एक रचनात्मक व्यक्ति माना है और जब उन्होंने मुझे दुबई में यह कहानी सुनाई, तो मेरे पेट में गोले से उठे।"

Also Read: ​Deepika Padukone-Ranveer Singh wedding: लेक कोमो में ही होगी शादी, बॉलीवुड से 4 मेहमान होंगे शामिल

उन्होंने कहा, "मुझे पता था कि यह फिल्म मेरे वक्त के हिसाब से ठीक है। शादी और मां बनने के बाद, मैं एक ऐसे ही विषय की तलाश में थी, जो मुझे उत्साहित करे। इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि मैं पिछले 18 वर्षो से एलजीटीबीक्यूआईए आंदोलन (समलैंगिक अधिकार आंदोलन) से जुड़ी हूं और रितुदा (रितुपर्णो घोष) हम सबकी प्रेरणा रहे हैं, आखिरकार मैं ऐसी फिल्म में अभिनय करूंगी, जो इसी मुद्दे से संबंधित है।"

Also Read:

Birthday Special: आलिया भट्ट ने पुरानी तस्वीर शेयर कर मम्मी सोनी राज़दान को किया बर्थडे विश

विराट कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, अनुष्का शर्मा ने ऐसे किया चियर

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X